आधा दर्जन मवेशियों के गुम होने से छीन गया रोजगार..मवेशियों को ढूँढने पुलिस से लगाई गुहार!..

कोरबा. जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है. सोशल मीडिया में वायरल हो रही एक शिकायत की कॉपी के मुताबिक़ एक दूध का व्यवसाय कर..जीवन यापन करने वाले व्यक्ति ने अपने गाय और..भैंस की चोरी/गुम होने की शिकायत पुलिस में की है..

शिकायत कॉपी के मुताबिक कोरबा जिले के राताखार बजरंग चौक, वार्ड क्रमांक 02 में पिछले 15 वर्षों से पशुपालन के माध्यम से दूध बेचकर व्यवसाय करते आ रहे. एक व्यक्ति ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है की 8 अगस्त की सुबह 9:00 बजे 6 भैंसी एवं एक गाय के बछड़े को राताखार नहर के किनारे चढ़ने के लिए छोड़कर.. रोज की भांति दूध बेचने चला गया था.. तथा जब वह दूध बेचकर दोपहर लगभग 2 बजे वापस लौटा तो नहर के किनारे भैंसी ब गाय के बछड़े भी नहीं थे..और उसने आसपास की जगह को अच्छे से देखा फिर भी कुछ पता नहीं चला..जिसके बाद तंग आकर उसने अपने मवेशियों के गुम होने की शिकायत पुलिस से की है.

यह भी उल्लेख किया है कि उसके मवेशियों के गुम हो जाने की वजह से उसका रोजगार छिन गया है..और उसे जीवन यापन करने में बहुत कठिनाई हो रही है..उसने पुलिस से निवेदन किया है कि रिपोर्ट दर्ज कर उनके चोरी हुए अथवा गुम हुए मवेशियों का पता लगाए.

देखिए..सोशल मीडिया में वायरल शिकायत की कॉपी..

img 20190822 wa00111612168446