Lok Sabha Election 2024: ‘बढ़ेगा आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का मानदेय’…गरीब महिलाओं को भी मिलेंगे इतने रुपए…पढ़े कांग्रेस प्रत्याशी के वादे और दावें…

कोरबा.Lok Sabha Election 2024:   मतदान की तारीख़ जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं। नेताओं का जनसम्पर्क और भी बढ़ता नजर आ रहा हैं। इसी क्रम में कोरबा लोकसभा क्षेत्र की कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना चरणदास महंत सांसद के पक्ष में कांग्रेस के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने मोर्चा संभाल लिया हैं। और पदाधिकारियों द्वारा कांग्रेस के न्याय पत्र की घोषणाओं 5 न्याय और 25 गारंटी को घर-घर पहुंचाया जा रहा हैं।

इसे भी पढ़िए – शराब प्रेमियों के लिए बुरी खबर, छत्तीसगढ़ में 2 दिनों तक रहेगी शराब दुकान बंद, आदेश जारी…

इस दौरान जनसम्पर्क में जुटी प्रत्याशी महंत ने कहा कि, कांग्रेस की सरकार गरीब परिवार की महिलाओं का जीवन स्तर ऊंचा उठाने के लिए नारी न्याय महालक्ष्मी योजना में हर महिने 8333 रुपए दिया जाएगा। जो गरीब महिलाओं को आर्थिक रूप से मजबूत बनाएगी। आधी आबादी-पूरा हक में केन्द्र सरकार की नई नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण का लाभ देंगे। शक्ति का सम्मान करते हुए आशा, मिड-डे-मिल व आंगनबाड़ी वर्करों को दोगुना मानदेय दिया जाएगा।

इसे भी पढ़िए -Gold-Silver Price: सोना-चांदी हुआ सस्ता, खरीदारी का शानदार मौका, जानें कितने घटे दाम

सावित्री बाई फुले हॉस्टल योजना में कामकाजी महिलाओं के लिए दोगुने हॉस्टल बनाए जाएंगे। ज्योत्सना महंत ने कहा कि, न्याय पत्र पर महिलाओं ने अपना भरोसा जताया हैं और इसे पसंद कर रहे हैं। पिछले 10 सालों में किसी भी प्रकार की नौकरी केंद्र सरकार के द्वारा नहीं निकाली गई हैं। कांग्रेस की सरकार आने पर 30 लाख युवाओं को पक्की सरकारी नौकरी दी जाएगी। उन्होंने ने कहा कि, महंगाई और बेरोजगारी से छुटकारा एकमात्र कांग्रेस की सरकार ही कर सकती हैं और इसके लिए केन्द्र में सरकार बनाना हैं। जनसंपर्क के दौरान स्थानीय पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की उपस्थिति लगातार बनी हैं।

इन्हें भी पढ़िए – Weather Update: मौसम विभाग की 5 भविष्यवाणियां… अप्रैल में गर्मी ने सताया, मई में लू तड़पाएगी

नदी किनारे Rajkummar Rao ने इस हीरोइन से साथ कर रहे रोमांस, Video देखकर नहीं रोक पाएंगे आपभी हंसी…, देखिए VIDEO

ये शादी कार्ड हैं या ATM, पहली बार देखकर चकरा जाएगा सिर, देखिए तस्वीर

Black सूट पहन Deshi Girl ने किया कमरतोड़ डांस, Bold Moves देख बेकाबू हुई फैंस, देखिए VIDEO

छत्तीसगढ़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 20 युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले, किराए के मकान में चल रहा था धंधा