छत्तीसगढ़: ब्लाइंड मर्डर का खुलासा… शराब पीकर गाली दिया तो दोस्तों ने युवक को मार डाला..

बिलासपुर। शराब पीकर गाली देने पर दोस्तों ने युवक को मौत के घाट उतार दिया। एक महीने जांच के बाद एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट व पुलिस ने आरोपित युवकों को पकड़ लिया है। आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने लोहे का पट्टा जब्त कर न्यायालय में पेश किया है।

सिरगिट्टी थाना प्रभारी सागर पाठक ने बताया कि 24 मार्च की शाम पुलिस को सूचना मिली कि पुलिस कालोनी के पास रेलवे लाइन के किनारे एक युवक का शव मिला है। इस पर पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर मरने वाले की पहचान कराई। मोहल्ले में रहने वाले एक युवक ने शव की पहचान कर बताया कि युवक पंकज तिवारी आवासपारा परसदा में रहता था। वह रोजी मजदूरी कर जीवन यापन करता था। पहचान के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सिर में मिले चोट के निशान से पुलिस हत्या का मामला मानकर इसकी जांच कर रही थी।

जांच के दौरान पता चला कि घटना के दो दिन पहले पंकज अपने साथियों छोटेलाल यादव निवासी परसदा और मिथुन उर्फ वीरसिंह निवासी कमोदा खपरी थाना तखतपुर के साथ शराब पीने के लिए गया था। पुलिस ने युवकों की तलाश शुरू कर दी। सोमवार की सुबह पता चला कि दोनों नया बस स्टेंड के पास शराब पीकर घूम रहे हैं। पुलिस ने युवकों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में युवकों ने बताया कि 22 मार्च की शाम वे पंकज के साथ शराब पीने के लिए गए थे। शराब पीकर वे विक्की को छोड़ने के लिए पुलिस कालोनी के पास बने उसकी झोपड़ी के पास आए।

यहां पर वह अपने दोस्तों को ही गालियां देने लगा। मना करने पर वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा। इस पर छोटेलाल और वीरसिंह ने उसके सिर पर लोहे के पट्टे और पत्थर से मारा। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद दोनों वहां से भाग निकले। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर पत्थर और लोहे की पट्टी को जब्त कर लिया है। आरोपित युवकों को न्यायालय में पेश किया गया है।