Chhattisgarh News: छात्रा के कमरे में घुसकर छेड़खानी, फिर ब्लेड से किया हमला

बिलासपुर. किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करने वाली छात्रा के घर में घुसकर नशेड़ी युवक छेड़छाड़ करने लगा. इसका विरोध करने पर उसने छात्रा पर ब्लेड से हमला कर दिया. हमले में घायल युवती ने इसकी शिकायत सरकंडा थाने में की है. इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.

सूरजपुर जिले में रहने वाली 27 वर्षीय युवती निजी कालेज में पढ़ाई करती है. वह सरकंडा के रूप विहार में किराए के मकान में सहेलियों के साथ रहती है. शुक्रवार की सुबह छात्रा अपने कमरे में थी. इसी दौरान सरकंडा के रूचि विहार में रहने वाला आदित्य सोनी उसके कमरे में घुसकर छेड़खानी करने लगा.

युवती ने इसका विरोध किया तो वह मारपीट पर उतारू हो गया. युवक ने अपने पास रखे ब्लेड से छात्रा के चेहरे पर वार कर दिया. इसके बाद उसने छात्रा के हाथ और पैर में भी ब्लेड मार दिया. ब्लेड से हमला होते ही छात्रा ने बचाव के लिए शोर मचाया. आसपास के लोग वहां पहुंचते इससे पहले ही युवक वहां से भाग निकला. सहेलियों ने घायल छात्रा को अस्पताल पहुंचाया.

इधर घटना की जानकारी मिलते ही सरकंडा पुलिस भी अस्पताल पहुंच ग. पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 456, 354, 354(क) के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया है. उससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है.