Tatapani Mahotsav 2024: मंच पर देर से आए निरहुआ… और 10 बजे प्रशासन ने बंद करा दिया कार्यक्रम, भड़के दर्शकों ने जमकर तोड़ी कुर्सियां

Tatapani Mahotsav 2024: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में तीन दिवसीय तातापानी महोत्सव का 16 जनवरी को समापन हुआ। मकर संक्रांति के अवसर पर जिला प्रशासन द्वारा हर वर्ष तातापानी महोत्सव का आयोजन किया जाता है, इस वर्ष भी 14, 15, 16 जनवरी को महोत्सव किया गया था। तीन दिवसीय इस महोत्सव में स्थानीय कलाकारों के साथ-साथ राष्ट्रीय कलाकारों ने भी प्रस्तुति दी। बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण ने भी महोत्सव में परफॉर्म किया और नए-पुराने गानों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। दो दिन तक कार्यक्रम मस्त चला, लेकिन तीसरे दिन जिला प्रशासन को दर्शकों की नाराजगी का सामना करना पड़ा।

दरअसल, तातापानी महोत्सव के तीसरे दिन भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (निरहुआ) और आम्रपाली दुबे की प्रस्तुति थी। अंतिम दिन के कार्यक्रम में निरहुआ मंच पर देर से पहुंचे और प्रशासन ने साढ़े 10 बजे से पहले ही कार्यक्रम समाप्त कर दिया। जिससे कार्यक्रम का लुफ्त उठा रहे दर्शन भड़क गए। पहले तो शोर मचाकर कार्यक्रम चालू रखने की मांग की। लेकिन इसके बाद भी कार्यक्रम शुरू नहीं किया गया, तो नाराज भीड़ ने कार्यक्रम स्थल पर रखी कुर्सियों को तोड़कर जमकर बवाल मचाया। घटना के बाद पुलिस की टीम द्वारा भीड़ को नियंत्रण कर मामला शांत कराने का प्रयास किया गया, लेकिन तब तक बड़ी संख्या में भीड़ ने कुर्सियों को तोड़कर अपना गुस्सा जाहिर कर दिया था। बता दें कि, कार्यक्रम का आयोजन कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हुआ था।