Breaking News: NH-343 पर डुमरखी नाले के समीप अनियंत्रित होकर पलटा ट्रेलर.. 4 मजदूर घायल.. 2 को किया गया अम्बिकापुर रिफर!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..एनएच 343 पर स्थित डूमरखी नाले के पास दोपहर करीब 3 से 3.30 के बीच एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गया..और इस सड़क हादसे में ट्रेलर में सवार 4 लोग घायल हो गए..जिसमे से 1की हालत गम्भीर बताई जा रही है..वही इन पंक्तियों के लिखे जाने तक 2 घायलो को अम्बिकापुर मेडिकल कालेज रिफर कर दिया गया है!..


बता दे कि रामचन्द्रपुर ब्लाक के ग्राम केरवासीला से सड़क निर्माण का कार्य कर वापस लौट रहे मजदूर सड़क दुर्घटना के शिकार हुए है..मजदूर सड़क निर्माण कार्य करने के बाद 1 ट्रेलर में रोलर और पेवर मशीन को लोड के अम्बिकापुर की ओर जा रहे थे..इस दौरान एनएच 343 पर बलरामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम डुमरखी नाले के पास ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गयी.. और ट्रेलर में सवार बाल साय गोड़, पंडित,करन, रनमोहन गोड़ घायल हो गए..

वही घटना की सूचना मिलने के बाद क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि धीरज सिंहदेव मौके पर पहुँचे.. और घायलो को जिला अस्पताल पहुँचाया गया.. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रेलर में लोड पेवर मशीन और रोलर के आपस मे टकराने से ट्रेलर अनियंत्रित हो गया..इस घटना में घायल सभी लोग लुंड्रा क्षेत्र के रहने वाले बातये जा रहे है..जो कि ठेकेदार महेश तिवारी के लिए काम करते थे!..