स्वास्थ्य मंत्री ने किया गंगापुर में बन रहे मेडिकल कॉलेज भवन का निरीक्षण, इतने दिन में सभी कार्य पूरा करने का दिए निर्देश

Under Construction Medical College Ambikapur: छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री व क्षेत्रीय विधायक टीएस सिंहदेव ने शुक्रवार को शहर के गंगापुर में निर्माणाधीन राजमाता देवेन्द्र कुमारी सिंहदेव शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय भवन का अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया। उन्होंने मेडिकल कॉलेज में निर्माण, उपकरण सहित अन्य साज-सज्जा के कार्य बारिश से पहले पूरा कराने के निर्देश दिए। उन्होंने भवन के भू-तल सहित अन्य तलों में चल रहे कार्यों का अवलोकन किया।

Health Minister 2

मंत्री टीएस सिंहदेव ने अधिकारियों को निर्देशित देते हुए कहा कि, मेडिकल कॉलेज का भवन निर्माण में किसी प्रकार की समस्या नहीं हैं। इसलिए, संबंधित ठेकेदार से समय-सीमा में काम पूरा कराएं। उन्होंने आगे कहा कि, तेजी से काम होगा तो मेडिकल कॉलेज नया भवन में जल्द शुरू हो जाएगा। मेडिकल कॉलेज अस्पताल निर्माण कार्य वर्तमान में बंद हैं। जिसे फिर से शुरू करने शासन स्तर से जरूरी पहल करने की बात कही हैं। इसके साथ ही, स्थानीय स्तर पर भी जरूरी अधिकारियों समन्वय करने कहा।

Health Minister 1

निरीक्षण के दौरान CMHO डॉ पीएस सिसोदिया, मेडिकल कॉलेज के अधिष्ठाता डॉ आर मूर्ति, एमएस डॉ आर्या समेत निर्माण विभाग से सम्बंधित अधिकारी मौजूद थे।