छत्तीसगढ़ में फिर मंडरा रहा CORONA का खतरा, 12 नए मरीज़ मिले, सबसे ज्यादा बिलासपुर में, कोरिया और जशपुर में भी CORONA ने मारी एंट्री

Corona Case In Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ शासन स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग राज्य कन्ट्रोल एन्ड कमांड सेंटर (COVID-19) ने रोज की तरह शुक्रवार को भी कोरोना मरीजों का आंकड़ा जारी किया हैं। जिसके मुताबिक़, शुक्रवार को 849 सैम्पलों की जांच हुई। जिसमें 12 नए कोरोना संक्रमित व्यक्ति पाए गए हैं।

छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को 849 सैंपलों की जांच की गई। जिसमें 12 नए कोरोना संक्रमित व्यक्ति पाए गए हैं। जो इन जिलों से हैं। दुर्ग से 3, बेमेतरा से 2, बिलासपुर से सबसे ज्यादा 4 और वहीं, कोरबा, कोरिया, जशपुर से 1-1-1 मरीज़ मिले हैं। अब प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 62 हो गई हैं। अच्छी खबर यह हैं कि प्रदेश में शुक्रवार को कोरोना संक्रमित किसी भी व्यक्ति की मृत्यु नहीं हुई हैं। साथ ही, प्रदेश के 16 जिलों में कोरोना के सक्रिय मरीज नहीं हैं।

सरगुजा संभाग में अब तक सरगुजा जिले में ही कोरोना का संक्रमित मामला था। लेकिन, जशपुर और कोरिया में भी कोरोना ने एंट्री मार दी हैं।

देखिए 31 मार्च की स्थिति में जिलेवार एक्टिव मरीजों की संख्या –

Screenshot 20230401 072643 Samsung Notes