कलेक्टर ने बच्चो के साथ मनाया रामनवमी का त्यौहार… बच्चो को कराया भोजन.. जादूगर शो भी दिखाया

पूरे देश में आज रामनवमी का पर्व धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। सरगुजा जिले के कलेक्टर संजीव कुमार झा अपनी पत्नी रचना झा के साथ रामनवमी मनाने एमएसएसवीपी के बच्चों के पास पहुंचे। जहाँ उन्होंने ना सिर्फ बच्चों को खाना खिलाया बल्कि उनके साथ बैठकर खाने का आनंद भी लिया।

image editor output image1930830899 1649605995604

बता दें कि 1 जनवरी को जब सरगुजा कलेक्टर इन बच्चों के के साथ नए साल का उत्सव मनाने पहुंचे थे। तब बच्चों ने उनके साथ बैठकर खाना खाने की बात कही थी और आज रामनवमी के दिन कलेक्टर संजीव कुमार झा अपनी पत्नी रचना झा संग एक बार फिर इन बच्चों के बीच में पहुंचे और उन्हें अपने हाथों से खाना खिलाया साथ ही बच्चों से उनकी इच्छा भी पूछी।

image editor output image1929907378 1649606032441

जिस पर बच्चों ने अम्बिकापुर में चल रहे हैं जादूगर के शो को देखने की इच्छा जताई जिस पर तुरंत कलेक्टर द्वारा इन बच्चों के लिए जादूगर के शो देखने की टिकट का प्रबंध किया गया और सभी बच्चे जादूगर का शो देखने पहुंचे। सभी ने जादूगर के शो को बहुत इंजॉय किया और कलेक्टर का दिल से धन्यवाद अदा किया। कलेक्टर के हाथों से खाना खाकर और अपनी इच्छा अनुसार जादूगर का शो देखकर बच्चे काफी प्रसन्न नजर आए और सब ने कलेक्टर संजीव कुमार झा और रचना झा को दिल से धन्यवाद दिया।