Big Breaking : ख़ून के छींटे देख उड़े ग्रामीणों के होश…हत्या कर बोरा में भरकर जंगल में फेंका युवक का शव..इलाक़े में दहशत, पुलिस-फोरेंसिक टीम मौक़े पर मौजूद

अंबिकापुर. जिले के गांधीनगर थाना क्षेत्र में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां युवक का शव लहूलुहान हालत में जंगल मे मिला है. इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. गांधीनगर पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक़, गांधीनगर थाना क्षेत्र के बलसेड़ी गांव का एक युवक रामभरोस उर्फ रिंगू रविवार की शाम से लापता था. जो एक दिन बीत जाने के बाद भी घर नहीं लौटा. जिसके बाद परिजनों ने ग्रामीणों संग मिलकर जंगल की ओर खोजबीन करने निकले तो. जंगल के रास्ते में खून के छींटे दिखाई दिए. जिससे देखते ग्रामीण आगे बढ़े तो उनके होश उड़ गए. लापता युवक का शव लहूलुहान हालात में मिला. वहीं शव के पास एक बोरा भी बरामद किया गया है. जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि शव को हत्या कर इसी में लाया गया है. फ़िलहाल, सूचना पर पहुंची गांधीनगर पुलिस और फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंच चुकी है.

बताया जा रहा है की गांव का एक युवक घटना के बाद से फ़रार है. जिसपर पुलिस को संदेह है. जिसकी पतासाजी की जा रही है वहीं फोरेंसिक टीम घटनास्थल की सूक्ष्मता से जांच कर रही है.