Breaking : नगरीय निकाय के टिकट बटते ही पतझड़ की तरह झड़ने लगे भाजपा कार्यकर्ता.. 24 घंटे के अंदर दूसरा इस्तीफा

सूरजपुर. जिले के सभी नगरीय निकायों के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष रामकृपाल साहू ने बीते शाम पार्षद प्रत्याशियों की घोषणा कर दी. लेकिन प्रत्याशियों की सूची जारी होने के कुछ ही देर बाद. कुछ कार्यकर्ताओं के चेहरे पर मायूसी छा गई. एक कद्दावर महिला नेत्री ने विश्वाघात का आरोप लगाते हुए सूची जारी होने के कुछ ही घंटों बाद अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया और ये सिलसिला अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. महिला नेत्री के बाद एक और कार्यकर्ता ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. वहीं सूत्रों के मुताबिक़, कुछ और नेता इस्तीफ़ा पेश कर सकते हैं.

दरअसल, बीते शाम शाम बिश्रामपुर नगर पंचायत के प्रत्याशियों के नाम की सूची जारी की गई. जिससे पार्टी के कुछ कार्यकर्ता खुश नहीं हैं. सूची जारी होने के कुछ देर बाद बिश्रामपुर महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष सीमा सिंह ने पार्षद चुनाव में अनियमितता और पुराने कार्यकर्ताओ के साथ विश्वासघात का आरोप लगाते हुए. जिलाध्यक्ष को इस्तीफ़ा सौंप दिया. वहीं आज फिर भाजपा के एक युवा नेता राघवेंद्र कुमार, जो बिश्रामपुर मंडल के कोषाध्यक्ष थे. इन्होंने भी चुनाव में मनमानी और दोहरी नीति का आरोप लगाकर अपने पद और पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया है.

img 20191203 wa00012314534511314109236

बता दें कि, निकाय चुनाव नज़दीक है. ऐसे समय मे पार्टी के रीड की हड्डी कहे जानें वाले कार्यकर्ताओं की नाराज़गी पार्टी के लिए. निकाय चुनाव की मुश्किलें बढ़ा सकती है. बहरहाल, पार्टी दो बड़े कार्यकर्ताओं के इस्तीफे के बाद भाजपा में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं सूत्रों के मुताबिक़ अभी और भी इस्तीफे पेश होने वाले हैं.

• इसे भी पढ़े…

Breaking : जब भाजपा ने जारी की लिस्ट.. तो बिफरी सीमा.. कहा सीमा से हटकर लिया गया फैसला है यह!..