निर्वाचन ड्यूटी से अनुपस्थित रहना पड़ गया भारी, 2 व्याख्यताओं के नाम जारी हुआ शो कॉस नोटिस

अम्बिकापुर.Show Cause Notice..सेजेस उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बतौली के व्याख्याता और उच्चतर माध्यमिक विद्यालय खैरवार के व्याख्याता को निर्वाचन ड्यूटी से अनाधिकृत रूप से अनुपस्थित रहने पर नोडल अधिकारी शिकायत एवं सीईओ जिला पंचायत सरगुजा द्वारा कारण बताओ नोटिस जारी किया गया हैं।

दरअसल, लोकसभा निर्वाचन 2024 के अंतर्गत कंट्रोल रूम शिकायत शाखा में सरगुजा जिले से संबंधित और प्राप्त ऑनलाइन अथवा ऑफलाइन शिकायत के पंजीयन कर निराकरण के लिए उच्च अधिकारियों को प्रभारी अधिकारी के माध्यम से प्रेषित किए जाने के लिए सेजेस उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बतौली के व्याख्याता राजपाल देव खटकर और उच्चतर माध्यमिक विद्यालय  खैरवार के व्याख्याता कमलेश सिंह को ड्यूटी लगाई गई था। वक्त दोनों अधिकारियों का बिना किसी सूचना के अनाधिकृत रूप से कर्तव्य से अनुपस्थित रहने पर इन्हें नोटिस जारी किया गया हैं और अपना स्पष्टीकरण दो दिवस के भीतर समक्ष में उपस्थित होकर प्रस्तुत करने को कहा गया हैं। समयावधि में उत्तर प्राप्त नहीं होने अथवा समाधान कारक नहीं पाए जाने की स्थिति में एक तरफा कार्यवाही की जाएगी। जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी उनकी स्वयं की होगी।

वक्त दोनों अधिकारियों का बिना किसी सूचना के अनाधिकृत रूप से कर्तव्य से अनुपस्थित रहने पर इन्हें नोटिस जारी किया गया हैं और अपना स्पष्टीकरण दो दिवस के भीतर समक्ष में उपस्थित होकर प्रस्तुत करने को कहा गया हैं। समयावधि में उत्तर प्राप्त नहीं होने अथवा समाधान कारक नहीं पाए जाने की स्थिति में एक तरफा कार्यवाही की जाएगी। जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी उनकी स्वयं की होगी।

खबरें और भी हैं….

राशन कार्ड हितग्राहियों की मौज ही मौज, 2 महीने का राशन जारी, हितग्राही ऐसे करें चेक आपके नाम पर कितना चावल आया हैं?

अनियमित कर्मचारियों के लिए Good न्यूज़, इस दिन से शुरू हो रहा नियमितीकरण की प्रक्रिया, जानिए पूरा डिटेल

छत्तीसगढ़ के शराब प्रेमियों के लिए Good न्यूज़, ज्यादा भाव पर कहीं बिक्री हो रही शराब, तो इस नंबर पर करें शिकायत, होगी समाधान!

सरकारी कर्मचारियों से लेकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं तक के लिए अच्छी खबर, बढ़े हुए DA, भत्ते और मानदेय पर आया बड़ा अपडेट, जानिए कब आएगी वृद्धि हुई राशि खाते में.?

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में स्वेच्छानुदान राशि में घोटाला! विधायक ने ‘अपनी मर्जी’ से बांट दी ड्राइवर, निजी कर्मचारियों, भाजपा नेताओं, नेताओ के रिश्तेदारों को रेवड़ी की तरह राशि.!