आखिर क्यों देना पड़ा एक बेकाक पत्रकार को लॉकडाउन के बीच इस्तीफ़ा!.. जानिए इसपर क्या कहा प्रदेश के धाकड़ पत्रकार ज्ञानेन्द्र तिवारी ने..

फटाफट डेस्क. छत्तीसगढ़ के एक वरिष्ठ पत्रकार का इस्तीफा और इस्तीफ़े के बाद उनके इस्तीफे की खबर और परिस्थितियां दोनो जमकर चर्चा मे हैं. इस इस्तीफ़े के बाद पत्रकार जगत से लेकर राजनैतिक गलियारों तक तरह तरह की चर्चाओं से बाजार गर्म है. इधर ये खबर सोशल मीडिया मे भी जमकर वायरल हैं.. इस संबंध मे छत्तीसगढ़ एबीपी के प्रभारी और धाकड़ पत्रकार #gyanendratiwari ने भी अपने फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट किया है. जिसमे उन्होंने वरिष्ठ पत्रकार सुदीप त्रिपाठी के इस्तीफ़े पर अचंभा जताते हुए अपने विचार लिखे हैं! नीचे श्री तिवारी के फेसबुक वॉल का पोस्ट है.

@gyanendratiwari के वॉल से

“मुस्कुराते हुए इस पत्रकार ने कोरोना के इस संकट में नौकरी से इस्तीफ़ा क्यों दिया, पत्रकार इनदिनों यही चर्चा कर रहे हैं

इनका नाम सुदीप त्रिपाठी है। 16 साल से पत्रकारिता कर रहे हैं। मेरे बहुत अच्छे मित्र हैं और मैं उन्हें अपना पार्टनर भी कहता हूँ। दैनिक भास्कर में हम साथ काम कर चुके हैं। सुदीप भाई स्वभाव से शांत पर खबरों में आक्रामक हैं। सिस्टम से सवाल करते हैं और पूरी ताक़त से करते हैं। पिछले डेढ़ साल से यानी नई कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान भी वही कर रहे थे। कुछ दिन पहले सुदीप भाई का तबादला उनके संस्थान ने रायपुर से मध्यप्रदेश के इंदौर कर दिया। जिसके बाद सुदीप भाई ने इस्तीफ़ा दे दिया है और अब बेरोज़गार हो गए हैं।
सुदीप भाई को बेरोज़गारी दिल से मुबारक हो। अगर पत्रकारिता का धर्म निभाते हुए मेरा भाई बेरोज़गार हुआ है तो मैं उसकी बेरोज़गारी पर जश्न मनाऊँगा। यक़ीन मानिए सुदीप भाई न केवल मेरे इस जश्न में शामिल होंगे बल्कि बहुत खुश भी होंगे। क्योंकि बहुत खुशमिज़ाज हैं सुदीप त्रिपाठी। बहुत तकलीफ़ में भी सहजता से अपनी बात कह जाते हैं। जो लोग आज सुदीप भाई के साथ खड़े हैं वो पत्रकारिता के साथ खड़े हैं।
अब ऐसे व्यक्ति के बेरोज़गार होने पर कम से कम जो पत्रकार है वो तो चर्चा करेगा ही।
मैं यक़ीन से कह सकता हूँ भाई वापसी करेगा और शानदार करेगा।
शुभकामनाएं पार्टनर”

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=3241729525861720&id=100000741127796