सिलसिलेवार वारदात मे दो महिलाओ की नृशंस हत्या … आरोपी फरार

[highlight color=”red”]पेंड्रा से रामेश्वर तिवारी [/highlight]

[highlight color=”black”]बिलासपुर [/highlight]

पेंड्रा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है।  जिसमे एक आरोपी ने दो महिलाओं को धारदार हथियार से हमला कर मौत की नींद सुला दिया है । आरोपी राम सिंह ने पहले बिलासपुर जिलेे अंतर्गत पेंड्रा के घघरा में वारदात को अंजाम दिया है जिसमे उसने महिला को घर से निकाल कर धारदार से उसकी हत्या कर उसको मौत की नींद सुला दिया और फिर गाँव के ही युवक पर जानलेवा हमला कर घायल करता हुआ कोरबा जिले के सैला गाँव पहुँच गया । जहाँ अपनी पहली पत्नी को भी दिनदहाड़े मौत की नींद सूला देता है । घटना की सूचना पर पेंड्रा पुलिस घटना स्थल पर पहुँची , लेकिन तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुका था। जिसके बाद पुलिस फरार आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।  वही कोरबा जिले के सैला गांव की घटना पर भी वंहा की पुलिस आरोपी की तलाश मे जुट गई है।

दरअसल वारदात का यह मामला कोरबा जिले और बिलासपुर से जुड़ा हुआ है आरोपी राम सिंह ने पहले बिलासपुर जिले के घघरा गाँव निवासी रानी चौधरी को उसके घर से बाहर निकाला और फिर महिला पर धारदार हथियार से वार करते हुए महिला को मौत की नींद सुला दिया । इतना ही नही इस घटना के बाद आरोपी ने  गाँव के ही किराना दुकान संचालिका निर्मला साहू पर भी प्राणघातक हमला किया ,,लेकिन इसक हमले मे निर्मला बच तो किसी तरह से बच गई , पर बीच बचाव के दौरान उसका बेटा हरिप्रसाद घायल हो गया । गांव मे दिन दहाड़े हुए इस घटना के बाद गाँव पूरा दहशत में आ गया है ।

बिलासपुर के घघरा गांव मे खूनी खेल खेलने के बाद आरोपी अपनी गाडी से कोरबा जिले के सैला गाँव पहुच गया,,,  जहाँ उसने अपनी पहली पत्नी सुनीता पर भी हथियार से हमला कर उसको मौत के नींद सुला दिया । इन दोनो सिलसिलेवार वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी राम सिंह फरार हो गया है । घटना की जानकारी मिलते ही बिलासपुर और कोरबा  पुलिस  ने आरोपी को तलाश मे टीम रवाना कर दी है। घटना के तरीके और सिलसिलेवार घटना के पीछे के कारण का फिलहाल खुलासा तो नही हो पाया है , लेकिन घटना के तरीके और महिलाओ पर किए गए हमले के बाद तरह तरह की चर्चाओ ने तेजी जरुर पकड ली है।  बहरहाल इस तीन बडी वारदात के पीछे क्या कारण है ,, इसका पता या तो पुलिस लगा सकती है या फिर आऱोपी और घायल ।