कार्य में लापरवाही बरतने वाले 21 रोजगार सहायकों को.. कलेक्टर ने जारी किया कारण बताओ नोटिस

बलरामपुर। कलेक्टर एवं जिला कार्यक्रम समन्वयक (महात्मा गांधी नरेगा) संजीव कुमार झा एवं जिला पंचायत के सीईओ हरीश एस. की अध्यक्षता में बीते दिन जनपद पंचायत बलरामपुर के सभाकक्ष में बैठक का आयोजन किया गया था।

उक्त बैठक में कलेक्टर ने महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना अन्तर्गत ग्राम रोजगार सहायकों को कार्य में लापरवाही बरतने एवं न्यून प्रगति के संबंध में कारण बताओ नोटिस जारी किया है। साथ ही लक्ष्य के विरूद्ध मानव दिवस पूर्ण न होने पर सेवा वृद्धि न करने की चेतावनी दी है।

जनपद पंचायत बलरामपुर के ग्राम पंचायत पाढ़ी रोजगार सहायक शांति यादव, विश्रामपुर के अमीरचन्द्र, सरगंवा के अलमा माधुरी, धनगांव की अनुराधा मण्डल, लुर्गीखुर्द के विवेक गुप्ता, पस्ता के संजय कुमार यादव, लिलौटी के बेचन रवि, डौरा के प्यारी तिर्की, करी-चलगली के कर्मदेव, भनौरा के पंकज कुमार गुप्ता, जाबर के शीला एक्का, जतरो के सुमति नगेशिया, राधा कृष्णनगर के विरोजो रक्सैल, कोटपाली के अमरेश कुमार, बादा के विरेन्द्र कुमार यादव, बरदर की माधुरी गुप्ता, कोटसरी के सुरेन्द्र सिंह, दहेजवार के मनोहर तिर्की, जमुआटांड के सुरेश, रनहत के मनोज कुमार एवं मकरो की ममता साण्डिल्य को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।