पूर्व सीएम डॉ रमन का भूपेश सरकार पर निशाना, कहा- “कलेक्टर-एसपी को पोस्टिंग के लिए आईपीएल की तरह आक्शन”… बृजमोहन के इस बयान का किया समर्थन


रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में पीएम मोदी पर लिखी गई किताब मोदी@20 ड्रीम्स मीट डिलीवरी का विमोचन किया गया। इस किताब का विमोचन पूर्व सीएम रमन सिंह ने किया। इस किताब पर सेमीनार का भी आयोजन किया गया था। इस मौके पर रमन सिंह ने राज्य की भूपेश बघेल सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने बघेल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आई है। तब से पूरे राज्य में भ्रष्टाचार हो रहा है।

डॉ रमन सिंह ने कहा आईएएस और आईपीएस अधिकारियों का ऑक्शन किया जा रहा है। अफसरों से पैसा लेकर पोस्टिंग देने का आरोप रमन सिंह ने लगाया। बघेल सरकार अधिकारियों के जरिए खूब पैसा कमा रही है। प्रदेश के नदियों का सौदा हो रहा है। नरवा, गरवा, घुरवा और बाड़ी का संरक्षण करने वाली सरकार रेत की तस्करी में लगी है। रमन सिंह ने बृजमोहन अग्रवाल की तरफ से भूपेश बघेल सरकार को नशेड़ी और बेवड़ी सरकार कहने का समर्थन किया। राज्य में खुलेआम शराब बेची जा रही है, जबकि वे शराबबंदी का वादा कर सत्ता में आए थे।

इस दौरान रमन सिंह ने अपनी टीस भी मीडिया के सामने बताई। उन्होंने कहा कि वे लगातार 15 सालों तक छत्तीसगढ़ की सत्ता में काबिज थे। वह भी अपने निजी अनुभवों पर खुद एक किताब लिख सकते हैं। उन्होंने चुटीले अंदाज में कहा कि लेकिन बड़ा सवाल है कि यह किताब कौन पढ़ेगा।