राजनांदगांव मे आयोजित राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए तैयार है खिलाडी

basketball surguja ambikapur
basketball surguja ambikapur

अम्बिकापुर 

“राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता के लिए तैयार खिलाड़ी….”

18 सितम्बर से 21 सितम्बर तक राजनाॅदगाॅव में 14 वी. बास्केटबॉलरा राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा का आयोजन होना है । जिसमे शैक्षणिक संभाग सरगुजा के सब-जूनियर और जूनियर वर्ग के बालक-बालिकाओं बास्केटबॉल  टीम भी सम्मिलित होने वाली है। जिसके लिए बास्केटबाल की टीम पूरी तरह से तैयार हैं । राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए के लिए इन खिलाड़ियों को सरगुजा जिला बास्केटबॉल संघ द्वारा नि:शुल्क प्रशिक्षण की व्यवस्था की गई थी। साथ ही बालक-बालिकाओं को प्रशिक्षण देने के लिए अलग अलग व्यवस्था की गई थी। इस प्रशिक्षण के लिए सरगुजा

basketball surguja ambikapur
basketball surguja ambikapur

जिला बास्केटबॉल संघ ,, खिलाड़ियों के लिए बाॅल की व्यवस्था के साथ ही समय समय पर प्रशिक्षित शिक्षकों के मार्गदर्शन की व्यवस्था भी मुहैया कराता रहा है। इतना ही नही नए नियमों व मैच के नए – नए रणनीति के तहत खिडाडियो का प्रशिक्षित भी किया गया है।

संघ द्वारा बीते  1 महिने से प्रशिक्षण कैम्प का आयोजन किया जा रहा था।  इस कैम्प में मल्टी परपज स्कूल अम्बिकापुर, सेन्ट जेवियर्स स्कूल, उर्सु लाइन स्कूल, होली क्रास कॉन्वेंट स्कूल, जुबली मेमोरियल स्कूल नवापारा, शा० मणिपुर स्कूल के खिलाडी सम्मिलित थे । इस तैयारी में संघ से राजेश प्रताप सिंह, सहायक कोच सतीश कश्यप, कु० सुनैना जायसवाल, कु० मरियम एडिग एवं संघ के खिलाड़ी मौजूद रहे।