एकबत्ती कनेक्सन का एक लाख का बिल बर्दाश्त नही किया जाएगा : दानिश

अंबिकापुर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ताओं ने आज लचर बिजली व्यवस्था के विरोध में अम्बिकापुर के नमनाकला स्थित बिजली विभाग के मुख्य कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कार्यालय के मुख्य द्वार को ब्लॉक कर दिया था, साथ ही जमकर नारेबाजी भी की। बता दें जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने विभाग पर अनावश्यक बिजली कटौती का आरोप लगाया है, इसके साथ ही बिना मीटर रीडिंग लिए मनमाना बिजली का बिल लोगों को भेजने का भी आरोप लगाया है। कार्यकर्ताओं ने विभाग से व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग की है। इस दौरान जकांछ (जे) के ज़िला अध्यक्ष दानिश रफीक ने कहा की गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन करने वाले लोगो के एकल बत्ती कनेक्सन का बिल एक एक लाख रुपये आ रहा है.. उन्होने कहा की सत्ताधारी दल और विपक्ष दोनों को गरीबो की तकलीफ नहीं दिख रही है.. लेकिन वो और उनकी पार्टी गरीबो के इस शोषण के खिलाफ शांत नही बैठेंगे… दानिश ने बिजली विभाग के अधिकारियो को साफ तौर पर कहा की अगर वो इस समस्या का समाधान नहीं कर सकेंगे तो उनके लोग उग्र रूप इख़्तियार करने पर विवश होंगे..
इस दौरान देवेश प्रताप सिंह ,मो हसीब ,संजय गोयन ,धनंजय मिश्रा ,मिजबुल रहमान ,निशांत सिंह ,नीरज पाण्डेय, रमीज़ सिद्धिकी ,उपेन्द्र पाण्डेय ,एहमद रजा ,प्रिंस कुरैसी ,राकेश यादव ,रोहित सुब्बा ,सुमित ठाकुर ,आमिर सुहैल ,कन्हैया बघेल ,गुड्डू ,मिसबाहुल ,रोमी सिद्धिकी ,अजहर कलीम अंसारी,नज्ज्म सिद्धिकी ,आतिफ खान ,विजय उपाध्याय ,प्रकाश मिस्त्री ,फैज़ल खान ,सुभाष ,लतीफ रजा ,विक्की मिस्त्री ,अफजल,मेराज,आरजू,राहुल,अनवारुल, पिंटू अली,देव मलिक,सुमित ठाकुर ,सौरभ गुप्ता ,एजाज ,राहुल,रविन्द्र ,अंकित गुप्ता,पिंटू अली,मेराज अंसारी ,सलमान, दीपक ,अफजल,महताब, मिजबुल रहमान ,मिसबहुल सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे ।
आर.के.मिंज (मुख्य अभियंता बिजली विभाग)
विरोध प्रदर्शन के दौरान विद्दुत विभाग के अधिकारी ने माना की इस तरह की खामिया है लेकिन उन्हें दूर किया जाएगा.. बढे हुए बिल के निराकरण के लिए उन्होंने गांव गाँव में शिविर लगाकर समस्या के निपटारे की बात कही है. और शिविर की जानकारी ग्रामीणों को पहले से दे दी जायेगी..