फोन पर बीवी ने कहा : प्लीज मुझे बचा लो सेक्स रैकेट चलाते हैं ये लोग..!

सुनो…मैं बोल रही हूं. प्लीज मुझे बचा लो. ये लोग मुझे बेच रहे हैं. सेक्स रैकेट चलाते हैं ये लोग. प्लीज बचा लो. मुझसे गलती हो गई है..!

शहडोल  “अजय पाल” 

घर से भागी हुई पत्नी की फोन पर अचानक ऐसी बातें सुनकर सुनकर पति घबरा गया. उसने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद सेक्स रैकेट चलाने वाली सरगना को पुलिस ने गिरफ्तार कर महिला को देह व्यापारियों के चंगुल से छुड़ा लिया है.

दरअसल, मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में यह घटना सामने आई है. जिले के पांडवनगर में रहने वाली एक महिला 14 अगस्त को अपने घर से बिना बताये गायब हो गई थी. 10 दिन तलाश करने के बाद पति ने 24 अगस्त को पत्नी के गुमशुदगी की रिपोर्ट कोतवाली शहडोल में दर्ज कराई.

पुलिस मामले की जांच में जुटी थी. इसी बीच गायब महिला ने अपने पति को फ़ोन किया कि वह राजस्थान के उदयपुर में है. पांडवनगर में रहने वाली फरजाना और उसकी बेटी-दामाद उसे यहां बेचने आए हैंं. इसके बाद पुलिस हरकत में आई और पीड़ित महिला देह व्यापारियों के चंगुल से भाग कर 10 सितंबर को शहडोल अपने पति के घर आ गई.

सास गिरफ्तार, बेटी-दामाद फरार

टीआई सतीश द्विवेदी ने बताया कि 13 सितंबर को उन्हें मामले की जांच सौंपी गई, जिसके बाद मानव तस्करी के अवैध कारोबार से जुड़ी पांडवनगर की फरजाना को गिरफ्तार कर लिया गया है. फरजाना की बेटी नेहा अग्रवाल और दामाद दीपक अग्रवाल को गिरफ्तार करने शहडोल पुलिस राजस्थान के उदयपुर में दबिश देगी.

सेक्स रैकेट की होती नई मेंबर

शहडोल पुलिस ने बताया कि फरजाना के ऊपर पहले भी सेक्स रैकेट चलाने के दो मामले चल रहे हैं. पीड़ित महिला को भी राजस्थान में बेच कर सेक्स रैकेट का नया मेंबर बना दिया जाता. पुलिस ने फरजाना को गिफ्तार कर जेल भेज दिया है.