मायके जाने के विवाद ने ली तीन जान..दो मासूमों संग कुएं में कूदी थी माँ…

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..जिले के ग्राम पंडरी में आज उस वक्त शोक की लहर दौड़ गई ..जब माँ सहित उसके दो बच्चों के शवों को कुएं से निकाला गया ..वही इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुराहाल है..पुलिस प्रथम दृष्टया इस घटना को पारिवारिक विवाद की वजह मान रही है..

दरअसल रघुनाथनगर थाना क्षेत्र के पंडरी गांव में आज मंजीत जायसवाल की पत्नी हेमलता,और उसके दो बच्चे 7 वर्षीय प्रीतम,व 5 वर्षीय प्रियांशी का शव ग्राम पंचायत भवन के सामने स्थित कुएं से निकाला गया है..और तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है..

पुलिस के मुताबिक कल रात पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ था..और उसके कुछ देर बाद दोनों का विवाद शांत भी हो गया था..और सभी परिवारिक सदस्य खाना खाकर सो गए थे..और आज जब सुबह मंजित सो कर उठा तो उसकी पत्नी व बच्चे घर पर नही थे..जिसके बाद मंजित और उसके परिजनों ने उन्हें ढूंढने की कोशिश की..इसी दौरान ग्राम पंचायत भवन के सामने स्थित कुएं में बच्चे की टोपी ग्रामीणों को दिखी..

वही पुलिस को कुएं में शव होने के संदेह के आधार पर सूचना दी गई..और अब कुएं से तीनों शवो को बाहर निकाल लिया गया है..और मायके जाने के नाम से ऊपजे विवाद का पटाक्षेप हो गया है..