मीडिया ने पुलिस की नाकामियों को उजागर किया तो यातायात प्रभारी ने पत्रकार को पुलिस मीडिया व्हाट्सएप्प ग्रुप से किया रिमूव…

जांजगीर-चाम्पा। जिले में इन दिनों पुलिस की नाकामियां किसी से छिपी नहीं, मीडिया की बात छोड़ दे तो आम जनता भी पुलिस की रैवये से खासे परेशान है। जिले में अपराध कम होने के बजाय बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन चोरी, लूट, जुआ, सट्टा जैसे गंभीर अपराध में बढ़ोतरी हो रही है जिसे आम जनता त्रस्त है। वही पुलिस के कार्य प्रणाली पर सवाल उठ है।

जब जिले के एक इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार ने पुलिस के नाकामियों को उजागर अपने मीडिया के माध्यम से किया। तो यातायात प्रभारी ने जिले में बने पुलिस मीडिया ग्रुप से उस पत्रकार को मोबाइल नंबर रिमूव कर दिया। इससे सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि पुलिस को अपनी नाकामियों सुनना पसंद नहीं है जिसके चलते पुलिस अपनी गलती छुपाने के बजाय मीडिया पर सवाल खड़े करें कर रहे हैं।

कुछ महीनों में मुलमुला क्षेत्र में अब तक अट्ठारह चोरी, तीन मर्डर की गंभीर घटना हुई है। लेकिन अभी तक किसी भी घटना में चोर पकड़ में नही आया है। इससे अंदाज लगाया जा सकता है। जिले में पुलिस कितना सक्रिय है। पुलिस केे इस रवैया से जिले के पत्रकारोंं मे नाराजगी है और इसकी शिकायत बिलासपुर रेंज आईजी से करनेे की बात कर रही है।