पुलिस की वर्दी पहनकर हज़ारों की ठगी.. केस ख़त्म करने के नाम जशपुर के ग्रामीणों से वसूले 10 हज़ार… खुद को सरगुजा के थाने का बताया स्टाफ

जशपुर. जिले में पुलिस की वर्दी पहनकर ग्रामीणों से हज़ारों की ठगी का मामला सामने आया है. यहाँ एक शख्स ने सरगुजा जिले के एक थाना का स्टाफ होना बताकर केस ख़त्म करने के एवज में ग्रामीणों से 10 हज़ार की ठगी कर ली है. मामले का खुलासा होने पर पीड़ित ग्रामीणों ने थाने में मामले की शिकायत की है.

जानकारी के अनुसार, जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के एक गाँव में एक अज्ञात शख्स पुलिस की वर्दी पहनकर पहुंचा..और खुद को सरगुजा के गांधीनगर थाने का स्टाफ बताकर. वहां के ग्रामीणों से थाने में दर्ज केस को ख़त्म करने की बात कहकर 10 हज़ार रूपये की मांग किया. जिसके बाद ग्रामीणों ने उसपर भरोसा करके उसे दस हज़ार रूपये दे दिए.

लेकिन कुछ दिन बाद जब वो सरगुजा के गांधीनगर थाना में पहुंचे तो हैरान रह गए. वहां पता चला की जिस शख्स ने उनलोगों से पैसे लिए हैं वो शख्स गांधीनगर थाना का स्टाफ नहीं है. इस बात का खुलासा होने के बाद ग्रामीणों ने वापस लौटकर पत्थलगांव थाने में इस मामले की शिकायत की है.