सरगुजा में सोशल डिस्टेंसिन उल्लंघन मामला पकड़ रहा तूल.. पहले भाजपा ने मंत्री के ख़िलाफ़, अब कांग्रेस ने भाजपा नेता के ख़िलाफ़ की FIR दर्ज करने की मांग!..

अम्बिकापुर. सरगुजा में सोशल डिस्टेंसिन उल्लंघन का मामला तूल पकड़ता जा रहा है.. और यही वजह है कि अब भाजपा और कांग्रेस नेता, कार्यकर्ता आमने सामने हो गए हैं.. और दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं ने थाने में एक दूसरे के खिलाफ़ सोशल डिस्टेंसिन के उल्लंघन की जानकारी देते हुए कोतवाली थाने ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज करने की मांग की है.

दरअसल बीते दिनों प्रदेश के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत का जन्मदिन था. इस दिन शहर के घड़ी चौक में मंत्री का जन्मदिन मनाने सैकड़ों की भीड़ हुई.. और जमकर सोशल डिस्टेंसिन की धज्जियां उड़ाई गई. जिसका विरोध करते हुए भाजपा नेता अनुराग सिंहदेव ने मंत्री के ख़िलाफ़ सोशल डिस्टेंसिन के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए कोतवाली थाने में मंत्री के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज करने की मांग की.

वहीं इस मामले में कांग्रेस नेता, कार्यकर्ता भी पीछे नहीं है.. उन्होंने भी एकजुट होकर भाजपा नेता अनुराग सिंहदेव के कई जगहों पर सोशल डिस्टेंसिन की जानकारी देते हुए.. कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

• शिकायत की कॉपी

IMG 20200627 150955
IMG 20200627 151008
IMG 20200627 WA0011