महिला प्रत्याशी के आरोप से तिलमिलाए कांग्रेस विधायक ने दी मानहानि की चेतावनी… उनकी बहन के खिलाफ चुनाव लड रही प्रत्याशी ने लगाए हैं गंभीर आरोप

कोरिया. विधानसभा के बाद नगरीय निकाय चुनाव मे जीत के बाद कांग्रेस की निगाह पंचायती चुनाव मे है. जिसको लेकर कांग्रेस नेता तन मन धन से चुनाव मे कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियो को जिताने की जुगज मे भिडे हैं. लेकिन इसी बीच कोरिया जिले के कांग्रेस विधायक पर एक महिला प्रत्याशी ने गंभीर आरोप लगा कर हंगामा खडा कर दिया है. इतना ही नही महिला ने इसकी शिकायत कोरिया पुलिस अधीक्षक से भी कर दी है.

समूचे प्रदेश के साथ ही कोरिया जिले मे भी जिला पंचायत चुनाव को लेकर सरगर्मी काफी बढ गई है. इसी सरगर्मी के बीच जिला पंचायत सदस्य की उम्मीदवार उर्मिला नेताम ने भरतपुर सोनहत से कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो पर गंभीर आरोप लगा दिया है. दरअसल भाजपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य की प्रत्याशी उर्मिला नेताम ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय मे जो विधायक के खिलाफ जो शिकायत की है. उसमे लिखा है कि उनके पति अजय नेताम मनेन्द्रगढ़ थाना में पदस्थ हैं. और कुछ दिनों पूर्व उनके आरक्षक पति को भरतपुर सोनहत के विधायक गुलाब कमरों द्वारा उठाकर फेंक देने की धमकी दी गई. इस धमकी से उनके आरक्षक पति समेत पूरा परिवार भयभीत है.

जांच के बाद कार्यवाही का भरोसा..

गौरतलब है कि शिकायतकर्ता भाजपा समर्थित प्रत्याशी उर्मिला नेताम जिस क्षेत्र से जिला पंचायत का चुनाव लड़ रही है. उसी क्षेत्र से विधायक गुलाब कमरों की बहन उषा कमरो भी कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी के रूप मे चुनाव लड़ रही हैं. इसलिए मामला गंभीर नजर आ रहा है. दूसरी तरफ इस मामले में उर्मिला नेताम की शिकायत पर कोरिया पुलिस अधीक्षक ने जांच करने के बाद कार्यवाही का आश्वासन दिया है.

मानहानि का दावा करूंगा..

दरअसल मामला उस जिला पंचायत क्षेत्र का है. जहां से विधायक की बहन भी प्रत्याशी है. लिहाजा इस मामले और आरोप को कांग्रेस विधायक गुलाब कमरों ने मनगढ़ंत बता कर अपना पलडा झाड़ लिया है.. और विधायक ने भाजपा सर्मथित प्रत्याशी की शिकायत को पूरी तरह झुठला दिया है. साथ ही विधायक ने इस मामले में शिकायतकर्ता के ऊपर मानहानि का दावा करने की बात भी कही है.. और अपनी सफाई मे कहा कि उर्मिला नेताम का पति आरक्षक मनेन्द्रगढ़ थाने में पदस्थ था. लिहाजा चुनाव प्रभावित ना हो इसलिए उसका ट्रांसफर किया गया होगा.