कांग्रेस और भाजपा ने खेला था दांव.. अंततः हारे सम्भावित अध्यक्ष प्रत्याशी!..

बलरामपुर.. कस्बाई क्षेत्र में सिमटे बलरामपुर नगर पालिका परिषद क्षेत्र के 15 वार्डो में से आधा दर्जन ऐसे वार्ड थे..जिसमे कांग्रेस भाजपा और निर्दलीय प्रत्याशियों में काटे की टक्कर थी..और यही वजह है..की वार्ड क्रमांक 05 और 10 में भाजपा प्रत्याशियों को करारी हार का सामना करना पड़ा है..

बता दे कि बलरामपुर नगरीय निकाय क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 05 और 10 में भाजपा ने पुराने चेहरों पर दांव लगाया था..जबकि कांग्रेस ने इन वार्डो से नए चेहरों पर दांव खेला था..और ये नए चेहरे सुर्खियो में बने हुए है..सुर्खियों मे इसलिए भी क्योंकि वार्ड क्रमांक 05 से भाजपा प्रत्याशी श्रीमती राबिका एक्का और वार्ड क्रमांक 10 से भाजपा प्रत्याशी लोधी राम एक्का पहले कभी बलरामपुर नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष रहे है..

वही वार्ड क्रमांक 05 से कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिमा पन्ना को 128 वोट मिले जबकि भाजपा प्रत्याशी राबिका एक्का को 53 वोट मिले..इसी तरह वार्ड क्रमांक 10 में कांग्रेस प्रत्याशी सुन्दरमनी मिंज को 110 वोट मिले और भाजपा के लोधी राम एक्का को 33 वोट मिले..

इसके अलावा अब चुनाव परिणामो की घोषणा के बाद अब पूर्ण बहुमत कांग्रेस के पाले में है..और बलरामपुर नगर पालिका परिषद के लिए अध्यक्ष चुनने की प्रक्रिया ने जोर पकड़ लिया है..