क्रिसमस की छुट्टियां मनाने शिमला जा रहे दोस्तों की कार अनियंत्रित होकर पलटी.. 03 युवकों की मौत.. 02 युवती घायल

फ़टाफ़ट डेस्क. चंडीगढ़ जीरकरपुर फ्लाइओवर पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां दिल्ली से शिमला दोस्तों संग छुट्टियां मनाने जा रहे दोस्तों की कार पलट गई. इस हादसे में कार सवार 3 युवकों की मौत हो गई, वहीं कार में सवार दो युवतियां घायल हो गई. हादसा सुबह 3 बजे जीरकपुर फ्लाइओवर पर हुआ. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवकों के शवों को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

जानकारी के मुताबिक, चार दोस्तों ने क्रिसमस छुट्टियां मनाने के लिए शिमला और मनाली जाने का प्रोग्राम बनाया था. सभी शनिवार रात को दिल्ली से निकले थे. निशा और खुशी कैब चालक अंकित के साथ अगली सीट पर बैठी थे. जबकि विशाल कोहली और मनीष जोशी पिछली सीट पर बैठे थे. मनीष ने अंकित की कैब हायर की थी. अंकित और मनीष एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते थे.

घायल निशा के अनुसार उनकी कार की स्पीड़ 120 के आसपास थी. सुबह करीब 3 बजे का समय था और रास्ते में हलकी धुंध थी. जिससे कुछ साफ दिखाई नहीं दे रहा था. तभी जीरकपुर फ्लाइओवर पर चढ़ते ही मोड़ आया जिससे चालक से कार कंट्रोल नहीं हुई और डिवाइडर से टकरा कर कार पलट गई. गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क के बीच डिवाइडर पर लगे बिजली के खंभे से टकराई और हवा में उछलकर उल्टी पलट गई. कुछ राहगीरों ने उन्हें शीशा तोड़कर बाहर निकाला और जीएमसीएच-32 पहुंचाया.

डॉक्टरों ने कैब चालक अंकित और विशाल को मृत घोषित कर दिया. वहीं मनीष जोशी को पीजीआई रेफर कर दिया गया था जहां देर शाम उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने घायल युवतियों के बयानों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.