SP बंगले के सामने हुआ दर्दनाक सड़क हादसा..खड़ी ट्रक से जा भिड़ी स्कॉर्पियो..3 युवकों की हुई मौत..1 अम्बिकापुर रिफर..12 वी क्लास में पढ़ने वाले थे युवक!..

बलरामपुर.. बलरामपुर थाना क्षेत्र के चांदो रोड में बीती रात एक अनियंत्रित स्कार्पियो खड़ी ट्रक से जा टकराई..और इस हादसे में 1 युवक की मौके पर ही मौत हो गई..जबकि 2 युवकों ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया..वही 1 अन्य घायल युवक को उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने अम्बिकापुर जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया..

दरअसल मुख्यालय के चांदो रोड में बीती रात 10 से 10.30 के मध्य एसपी बंगले के सामने अनियंत्रित स्कॉर्पियो खड़ी ट्रक से टकरा गई..यह टक्कर इतनी भयावह थी..की स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए..और स्कॉर्पियो में सवार चार युवकों में से 1 की घटनास्थल पर ही मौत हो गई..वही मौके पर पहुँचे पूर्व जिला पंचायत सदस्य धीरज सिंहदेव व नागरिकों ने 3 युवकों को अस्पताल पहुँचाया..जिसके बाद उपचार के दौरान 2 युवाओं ने अस्पताल में दम तोड़ दिया..और एक अन्य घायल युवक को अम्बिकापुर रिफर किया गया है..

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ये युवक स्कार्पियो क्रमांक सीजी 13 एएफ 6431 में सवार होकर ग्राम ओबरी से अमडण्डा बारात शादी समारोह में जा रहे थे..और इस हादसे में बलरामपुर निवासी 18 वर्षीय राहुल रजक पिता अशोक रजक,18 वर्षीय विष्णु पिता मुकेश घासी निवासी ग्राम टांगरमहरी,18 वर्षीय सूरज प्रजापति पिता अनिल प्रजापति टांगरमहरी के निवासी थे.