खाने में नींद की गोली मिलाकर नौकरानी ने पार कर दिये 10 लाख के जेवर और नगदी… पति और बेटे भी अपराध में शामिल

फरीदाबाद। देश की राजधानी दिल्ली से लगते हरियाणा के फरीदाबाद में पुलिस ने चोरी व लूटपाट के एक मामले का खुलासा करने का दावा किया है। पुलिस ने सेक्टर-9 के व्यावसायी के घर से लाखों रुपयों के जेवरात और नगदी की चोरी के मामले को सुलझाने का दावा किया है। पुलिस का दावा है कि चोरी उसी घर की नौकरानी और उसके पति व बेटे ने मिलकर की थी। इस वारदात को अंजाम देने के लिए बकायदा साजिश रची गई थी। पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, 15 जुलाई को फरीदाबाद के सेक्टर-9 के रहने वाले एक व्यवसाई इंद्रजीत सिंह के घर में चोरी हुई थी। घर से करीब 10 लाख रुपयों के कीमती जेवरात और नगदी चोर उड़ा ले गए थे। मामले की शिकायत पुलिस से की गई थी। पुलिस को जांच में नौकरानी पर शक हुआ। इसके बाद पूछताछ में पता चला कि नौकरानी इंद्रजीत के परिवार वालों के खाने में नींद की गोलियां मिलाकर दे दी। इसके बाद जेवर व नगदी लेकर फरार हो गई थी। इस वारदात में नौकरानी के पति और बेटे भी शामिल थे।

जेवरात और 5 हजार रुपये बरामद

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना के बाद से ही नौकरानी फरार थी। इसलिए पहला शक उसी पर था। पुलिस ने नौकरानी अंजली की तलाश शुरू की। इसके बाद उसे पति व बेटे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने तीनों से सभी जेवरात और ₹50000 नगद बरामद कर अदालत में पेश किया। जहां से अंजली को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। जबकि उसके पति और बेटे को पुलिस रिमांड पर दिया गया है।