Breaking : भारी मात्रा में XUV कार से अवैध गांजा ज़ब्त..चार आरोपी गिरफ़्तार…नवनिर्वाचित जनपद सदस्य के संलिप्त होने की बात आ रही सामने!

सूरजपुर। जिले के रामानुजनगर पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध गांजे के साथ चार आरोपियों को गिरफ़्तार किया है। बताया जा रहा है आरोपियों में रामानुजनगर जनपद क्षेत्र का नवनिर्वाचित जनपद सदस्य भी शामिल है। हालांकि पुलिस ने मामले में जनपद सदस्य के शामिल होने की पुष्टि पुलिस नहीं की है।

PicsArt 02 20 09.20.57

जानकारी के मुताबिक़ रामानुजनगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इस कार्यवाही को अंजाम दिया और गणेशपुर के पास घेराबंदी कर एक एक्सयूवी कार की तलाशी ली। कार से क़रीब 46 किलो गांजा बरामद हुआ, साथ ही कार में सवार 04 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने गांजा परिवहन में प्रयुक्त एक कार भी ज़ब्त किया है। सभी आरोपियों के ख़िलाफ़ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

इस संबंध में रामानुजनगर थाना प्रभारी ने बताया कि अवैध गांजा के साथ चार आरोपियों को गिरफ़्तार किया गया है। मामले में जनपद सदस्य शामिल है या नहीं, इस बारे में कुछ नहीं बता पाएंगे। जनपद से इनका सूची मांगेंगे तभी बता पाएंगे।