सहकारी समिति संघ के नेतृत्व में धान खरीदी केन्द्र प्रभारियों ने जिला विपणन कार्यालय का किया तालाबंदी, रोड़ जाम और डीएमओ हाय हाय के नारे लगाये..

जांजगीर-चांपा। जिले के सहकारी समिति संघ के नेतृत्व में आज जिले के 209 धान खरीदी केन्द्रो के प्रबंधक, प्रभारी सहित सभी लोगो ने जिला विपणन कार्यालय का धेराव कर खरीदी केन्द्र से जल्द से जल्द धान का उठाव करने की मांग करते हुए अधिकारीयो के सामने अपनी बात रखी। नोडल कार्यालय से रैली निकाल कर सैकडो की संख्या मे जिला विपणन कार्यालय पहुंचककर प्रभारीयो ने अधिकारीयो के खिलाफ जमकर नारे लगाते हुए हल्ला मचाया। जिले के 209 खरीदी केन्द्र मे लगभग 15 लाख क्विटल धान अभी भी जाम पड़ा है।

परिवहनकर्ताओ के अडयल रवैये कारण धान का उठाव नही हो पा रहा है। वही धान खरीदी केन्द्र प्रभारियो पर धान का खराब हो जाने के बाद रिकवरी भी उन्ही से करना है जिसका दबाव लगातार उनके उपर है। इसी सब को देखते हुए आज सैकड़ो की संख्या मे धान प्रभारीओ ने जिला विपणन कार्यालय के सामने लगातार रोड को जाम करते हुए कार्यालय का तालाबंदी कर प्रदर्शन कर रहे है।

सुरक्षा को देखते हुए सुरक्षाकर्मी रोड़ जाम होते देख व्यवस्था बनाई गई। जिला कार्यालय के बाहर लगातार जिला विपणन अधिकारी के हाय हाय के नारे भी लगाये। घंटो प्रदर्शन होने के बाद डीएमओ के साथ जिला खाद्य अधिकारी, जिला उपपंजीयक अधिकारी मौके पर पहुंच कर प्रभारीयो को समझाइस दी वही अश्वासन दिया गया कि जल्द ही सभी केन्दो से धान का उठाव करा लिया जायेगा।