गुरुजी को आया गुस्सा..तो काट दी छात्र की शर्ट.. अब पुलिस ने किया गिरफ्तार..

बलरामपुर.. जिले में एक निजी स्कूल के शिक्षक द्वारा छात्र का शर्ट काटने का मामला सामने आया है..और इस मामले में छात्र के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने भादवि व अन्य धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है..और इन पंक्तियों के लिखे जाने तक पुलिस आरोपी शिक्षक को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है..

दरअसल यह मामला जिले के वाड्रफनगर के बीएन कान्वेंट स्कूल का है..जहाँ पदस्थ शिक्षक अविनाश द्विवेदी पिता हर्षनी द्विवेदी ने 25 नवम्बर को कक्षा दसवीं के छात्र की स्कूल यूनिफार्म को कैंची से काट दिया..इस दौरान छात्र के दाहिने हाथ मे चोट आयी है..

बता दे कि दसवीं का छात्र स्कूल यूनिफॉर्म की शर्ट को इन करके नही पहना हुआ था..जिसे देखते ही शिक्षक का पारा गर्म हो गया ..और उसने उसकी शर्ट को ही काट दिया ..

वही वाड्रफनगर चौकी में छात्र के परिजनों की शिकायत पर शिक्षक अविनाश के विरुद्ध पुलिस ने भादवि की धारा 324 व किशोर न्याय(बालको के देख रेख संरक्षण अधिनियम)2015 की धारा 82 के तहत मामला दर्ज कर शिक्षक को गिरफ्तार किया है..

बहरहाल स्कूल यूनिफार्म को लेकर उपजा यह मामला पुलिस तक तो पहुँच गया है..लेकिन स्कूल के छात्रों में इस मामले को लेकर डर समा गया है..