चुनावी सरगर्मी के बीच सोशल मीडिया पर छा गया आंटी जी का गाना, Video मचा रहा है बवाल

Viral Video: देशभर में लोकसभा के चुनाव होने वाले हैं। 19 अप्रैल से शुरू होने वाले लोकसभा के चुनाव 7 चरण में होंगे और 1 जून को समाप्त होंगे। इसके बाद 4 जून को वोटों की गिनती की जाएगी जिसके बाद तय हो जाएगा कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा। इस पूरी प्रक्रिया के दौरान आप देखेंगे कि अलग-अलग नेता आपके क्षेत्रों में आएंगे और आपसे वोट देने की गुजारिश करेंगे। इस दौरान नेता आपको अलग-अलग वादे भी करेंगे और आपको भरोसा दिलाएंगे कि अगर आप उन्हें विजयी बनाएंगे तो जनता का फायदा होगी। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक गाना काफी वायरल हो रहा है जिसे लोकसभा चुनाव के संदर्भ में बनाया गया है।

आंटी जी का गाना हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला दुकान में बैठकर गाना गाते हुए नजर आ रही हैं। यह गाना किसी फिल्म का नहीं बल्कि उनका खुद का है जो उन्होंने चुनाव को ध्यान में रखते हुए बनाया है। इस गाने के बोल कुछ इस प्रकार शुरू होते हैं कि ‘अब गली-गली नेता फिर आएंगे, हर घर-घर शीश झुकाएंगे, अपने झूठे वादे सारे गिनाएंगे, कुछ समझ ना आए किसका बटन दबाए, हम ना बताएंगे।’ आंटी जी का यह गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो-

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘कुछ समझ ना आए किसका बटन दबाए, हम ना बताएंगे।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 14 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बिल्कुल सही, हम नहीं बताएंगे। दूसरे यूजर ने लिका- लाजवाब आंटी। वहीं एक यूजर ने लिखा- हम बता देते हैं आएंगे तो मोदी जी ही।

इन्हें भी पढ़िए – IMD Weather Update: बदल रहा है मौसम का मिजाज! कई राज्यों में पारा 40 पार, बारिश के साथ लू के आसार; IMD का अलर्ट

Rashan Card: राशन कार्ड पर मिलेगी अंग्रेजी शराब, बेरोजगारों को दारू के ठेके! इस महिला प्रत्याशी ने किए गजब चुनावी वादे

Video: इस तपती गर्मी में Amrapali और Nirahua का रजाई के अंदर चल रहा Romance, वीडियो देख पगला गए दर्शक

Petrol-Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल 1 रूपये सस्ता, जानिए- रायपुर समेत आपके जिलों में पेट्रोल-डीजल नए दाम

बिजली उपभोक्ताओं के लिए राहत भरी खबर, बिजली हुई सस्ती.! सरकार ने जारी की नई दर; अब इतने रूपए देने होंगे पर यूनिट