इस तपती गर्मी में Amrapali और Nirahua का रजाई के अंदर चल रहा Romance, वीडियो देख पगला गए दर्शक

Amrapali Dubey And Nirahua Hot Romance Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर और हिट जोड़ी में से एक जब दोनों स्टार्स एक दूसरे के साथ नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता हैं। यूं कहें तो गर्दा मच जाता हैं। इस जोड़ी ने भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक सुपर हिट फिल्में दी हैं। इसी बीच इनका एक और पुराना रोमांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर तबाही मचा रहा हैं।

वीडियो शेयरिंग प्लेटफार्म यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहा Hot Romance Video पर निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया भोजपुरी वीडियो सॉन्ग ‘रजाई में लुगाई’ (Rajai Me Se Taki) को कितनी बार भी क्यों ना देख लें। लेकिन, मन नहीं भरने वाला हैं। Bhojpuri Song ‘रजाई से ताकी’ (Rajai Me Se Taki) में निरहुआ और आम्रपाली का गजब का रोमांस देखने को मिल रहा हैं।ट्रेंड हो रहा वीडियो सॉन्ग में दोनों अपने रोमांस से दर्शकों को दीवाना बनाते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी आम्रपाली को रोमांस के लिए बेडरूम में बुलाते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन, एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Actress Amrapali Dubey) उन्हें बार-बार कहती हैं कि, वो पहले घर का काम खत्म कर लें। फिर उसके बाद वो रोमांस के लिए घर में आएगी। गाने में दोनों की नोकझोंक दर्शकों को बहुत ही ज्यादा भा रहा हैं।

ट्रेंड हो रहा वीडियो सॉन्ग में दोनों अपने रोमांस से दर्शकों को दीवाना बनाते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी आम्रपाली को रोमांस के लिए बेडरूम में बुलाते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन, एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Actress Amrapali Dubey) उन्हें बार-बार कहती हैं कि, वो पहले घर का काम खत्म कर लें। फिर उसके बाद वो रोमांस के लिए घर में आएगी। गाने में दोनों की नोकझोंक दर्शकों को बहुत ही ज्यादा भा रहा हैं।

देखिए वीडियो –

बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘राजा बाबू’ (Raja Babu) का हैं। सॉन्ग ‘रजाई से ताकी’ गाने को कल्पना और छोटे बाबा ने एक साथ मिलकर आवाज दी हैं। जबकि, इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखें हैं और गाने को म्यूजिक से छोटे बाबा ने सजाया हैं। इस वीडियो गाना में निरहुआ और आम्रपाली की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रहा हैं। फिल्म में कॉमेडी और रोमांस का तड़का भरपूर आपको देखने को मिलेगा।

इन्हें भी पढ़िए – शादी के बाद से ही चोरी छिपे देवर के साथ इश्क लड़ा रही थी Bhabhi, पति को पता चलते ही दे दी ये सजा.!

नहीं हो रही शादी तो यहां संपर्क करें!.. एक फोन कॉल पर रिश्ता तय कराने का दावा कर रही है ये संस्था

Hot Video: वेब सीरीज की इस Hot अभिनेत्री ने पार की बोल्ड’नेस की सारी हदें, VIDEO देख थम गई सबकी निगाहें…

देखिए Video: शाहिद कपूर के गाने पर दूल्हा-दुल्हन की धांसू एंट्री, लोग बोले- मौत आ जाए पर जिंदगी में ये पल ना आए