देखिए Video: शाहिद कपूर के गाने पर दूल्हा-दुल्हन की धांसू एंट्री, लोग बोले- मौत आ जाए पर जिंदगी में ये पल ना आए

Shahid Kapoor Marriage: शाहिद कपूर की विवाह तो आपको याद ही होगी। फैमिली ड्रामा लेकर आई ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी और इसके गाने भी सबकी जुबान पर थे। फिल्म में शाहिद कपूर और अमृता राव की जोड़ी ने ऑडियंस को खूब इंप्रेस किया था। किसने सोचा था कि इस फिल्म के गाने लोगों को इतने पसंद आएंगे कि लोग इन पर अपनी ब्राइडल एंट्री प्लान करने लगेंगे। जी हां इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है तभी तो हमने इस फिल्म का जिक्र किया। इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन ने इस धांसू अंदाज में एंट्री ली कि आज तक ना तो फिल्म मेकर्स ने ऐसा सोचा होगा ना ही किसी के दिमाग नें ये आइडिया होगा कि एंट्री और जय माला ऐसे भी हो सकती है।

क्या है सीन ?

इस वीडियो को आप देखेंगे तो शुरुआत में लगेगा कि दुल्हन की हंस की पीठ पर खड़ी होकर दूल्हे की तरफ आ रही है लेकिन जैसे ही दूल्हा दिखता है सारी कनफ्यूजन दूर हो जाती है। दरअसल ये दोनों दिल के आधे आधे टुकड़े पर सवार थे और धीरे धीरे नजदीक आने पर एक दिल बन जाता है। इनकी इस एंट्री के साथ बैग्राउंड में बज रहा था विवाह का ‘दो अनजाने अजनबी’.

देखें वीडियो –

वीडियो पर आए मजेदार कमेंट

ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है। इसे देखकर लोग कह रहे हैं कि मौत आ जाए पर जिंदगी में ये पल कभी ना आए। एक ने लिखा, ये सब ड्रामा ही आज कल मजाक बना देता है। एक बोला, भाई मेरी शादी में ऐसा हुआ तो मैं भाग जाउंगा। एक ने लिखा, लोग वायरल होने के लिए क्या कुछ नहीं करते।

इन्हें भी पढ़िए – इस पार्टी ने चुनाव लड़ने से ही किया इनकार, अलग राज्य बनाने की रखी मांग; विधायकों-सांसद की हुई बैठक

19 साल का लड़का चाकू पकड़कर फैला रहा था दहशत, फिर पहुंच गई पुलिस, जानिए- फिर क्या हुआ?

कांग्रेस के बाद अब इस राष्‍ट्रीय पार्टी को मिला आयकर विभाग का नोटिस, 11 करोड़ का टैक्‍स मांगा

दिनदहाड़े मां-बेटी से लूट: खरीददारी कर लौट रहे थे दोनों, जंगल के पास पर्स छीनकर भाग गए दो लुटेरे, अब दूसरे की तलाश में पुलिस