Hot Video: वेब सीरीज की इस Hot अभिनेत्री ने पार की बोल्ड’नेस की सारी हदें, VIDEO देख थम गई सबकी निगाहें…

Hot Video: बहुचर्चित वेब सीरीज गंदी बात में अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी आभा पॉल को कौन नहीं जानता। यूं कहे तो आभा पॉल (Abha Paul) इस समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आभा पॉल अपने बोल्ड लुक और हॉटनेस अंदाज के लिए जाने जाते हैं। इस अभिनेत्री द्वारा आए दिन सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड वीडियो और फोटो शेयर करते रहती हैं। इतना ही नहीं उनको चाहने वाले फैंस भी उनके वीडियोज और फोटोज़ पर जमकर प्यार लुटाते नजर आते हैं।

एक दिन पहले इस हॉट एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया हैं। जो लोगों के होश उड़ा रहा हैं। आभा पॉल इस वीडियो में काफी हॉट एंड बोल्ड सीन में नजर आई। आभा पॉल इस वीडियो में डीपनेक सेक्सी ड्रेस पहनी हुई हैं और कातिलाना पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं इस डीपनेक ड्रेस में ग्लोइंग मेकअप के साथ बालों को खुला रखा हैं। Abha Paul का यह बोल्ड फोटोशूट सोशल मीडिया पर आग लगा रहा हैं।

देखिए वीडियो –

बता दें कि, आभा पाल (Abha Paul) एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं। इनका जन्म उत्तर प्रदेश के मैनपुरी नगर में 7 अगस्त 1987 को हुआ था। 36 वर्ष की इस अभिनेत्री ने कई फ़िल्में और वेब सीरीज में काम की हैं। उनका पापुलर फिल्म और वेब सीरीज जैसे – मस्तराम, गंदी बात, नमकिन, कामसूत्र 3डी, Hai Taubba, एक्सएक्सएक्स में काम कर चुकी हैं। इस अभिनेत्री को हॉट एंड बोल्डनेस अंदाज के लिए जाना जाता हैं।

इन्हें भी पढ़िए – सिलाई में बड़ा मिस्टेक हो गया: ठीक से नहीं सिले महिला के कपड़े, अब 5 हजार रूपये का भरना पड़ेगा जुर्माना

विराट कोहली ने एक साथ डिविलियर्स, गेल और धोनी को पछाड़ा; छक्कों के इस ख़ास रिकॉर्ड में निकले आगे

देखिए Video: शाहिद कपूर के गाने पर दूल्हा-दुल्हन की धांसू एंट्री, लोग बोले- मौत आ जाए पर जिंदगी में ये पल ना आए

देखिए Video: पापा की परी उड़ चली! लड़की की खतरनाक ड्राइविंग का वीडियो हुआ वायरल, लोग लेने लगे मजे