देखिए Video: पापा की परी उड़ चली! लड़की की खतरनाक ड्राइविंग का वीडियो हुआ वायरल, लोग लेने लगे मजे

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए, कोई कह नहीं सकता है। हर दिन अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल होते ही रहते हैं। किसी वीडियो में लोग अजीबो-गरीब डांस करते हुए नजर आते हैं तो किसी वीडियो में लोग गजब का डांस करते हुए नजर आते हैं। किसी वीडियो में लोग अपने टैलेंट से जनता का दिल जीत लेते हैं तो किसी वीडियो में इसका विपरीत होता है। ऐसा ही महिलाओं की ड्राइविंग को लेकर भी होता है। किसी वीडियो में लड़कियां इतनी अच्छी ड्राइविंग करती हैं जैसे मानों उनसे अच्छा कोई चला ही नहीं सकता, तो किसी वीडियो में एकदम उल्टा नजर आता है। ऐसा ही एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग भी मजे ले रहे हैं।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि सड़क के किनारे एक दुकान हैं जहां कुछ लोग बैठे हुए भी हैं। वहीं दूसरी तरफ एक बोर्ड को लगाया गया है। तभी सामने एक लड़की स्कूटी को एक पहिए पर चलाती हुई नजर आती है। पहले तो ऐसा लगता है जैसे वह स्टंट कर रही है। मगर अगले ही पल में लड़की की स्कूटी वहां लगे एक बोर्ड में जाकर भिड़ जाती और लड़की नीचे गिर जाती है। वहां मौजूद हर इंसान हैरान हो जाता है।

यहां देखें वायरल वीडियो –

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर tafsircasm नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 26 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये रास्ते के बीच में दुकान किसने डाला। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई 2 मिनट के लिए मुझे लगा स्टंट चल रहा है। तीसरे यूजर ने लिखा- ये पापा की परी है। एक अन्य यूजर ने लिखा- फटा पोस्टर, निकली पापा की परी।

इन्हें भी पढ़िए –कांग्रेस को झटका: कई नेताओं ने छोड़ा साथ, बीजेपी का पकड़ा हाथ, पढ़िए पूरी खबर

CG-सच में पुलिस के हाथ लंबे होते है! उड़ीसा से खोज निकाला मनका दाई मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम देने वालों को…

Breaking: भृत्य के 91 पदों पर CGPSC ने जारी की फाइनल चयन सूची, डायरेक्ट इस Link से देखें अपना नाम!

प्रेमी से तंग आकर.. प्रेमिका ने सहेली के साथ मिलकर कर दी प्रेमी की हत्या… अब जा पहुंची सलाखों के पीछे!..

नया फोन लेना है तो चेक कर लें लिस्ट, अप्रैल में लॉन्च होने जा रहे हैं 5 दमदार स्मार्टफोन