लॉ की छात्रा को बस स्टॉप से अगवा कर गैंगरेप.. 24 घंटे के अंदर सभी 12 आरोपी गिरफ्तार

रांची. झारखंड की राजधानी रांची में एक लॉ की छात्रा को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक पीड़ित छात्रा बस स्टॉप पर अपने दोस्त के साथ बैठी हुई थी. इस दौरान 6 युवकों ने हथियार के बल पर उसे अगवा कर लिया और पास के गांव ले जाकर गैंगरेप किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने अपने 6 अन्य साथियों को वहां बुलाया. फिर इन सभी ने भी पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

जानकारी के मुताबिक सभी आरोपी एक कार में सवार होकर आए और छात्रा के साथ छेड़खानी करने लगे. सभी आरोपी नशे में थे और उनके पास हथियार भी था. छात्रा के दोस्त ने उसके साथ हो रही छेड़खानी का विरोध किया. तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की. फिर छात्रा को हथियार के बल पर जबरन कार में बिठाकर पास के गांव स्थित एक ईंट-भट्ठे के पास ले गए और वहां उसके साथ बारी-बारी से रेप किया. जिसके बाद आए अन्य युवकों ने भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. इससे पीड़ित छात्रा बेहोश हो गई, इस दौरान सभी 12 आरोपी वहीं बैठे रहे. पीड़िता के होश में आने के बाद आरोपियों ने उसे वापस बस स्टॉप ले जाकर छोड़ दिया, जहां से उसका अपहरण किया गया था. इसके बाद ये सभी आरोपी फरार हो गए. पीड़ित छात्रा किसी तरह अपने दोस्त की मदद से कांके थाना पहुंची और उसने पुलिस को मामले की जानकारी दी.

जिसके बाद रांची के एसपी ने आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम का गठन किया. पुलिस ने पीड़िता के बताए हुलिए के आधार पर सभी 12 आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है.