7 दिन की मासूम पोती को दादी ने छत से फेंक कर दी हत्या.. बताई ये वजह.?

बेंगलुरु. बेंगलुरु के मैदरहल्ली इलाके में एक दादी को अपनी 7 दिन की मासूम पोती की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक, 60 वर्षीय बुजुर्ग बच्ची के पैदा होने से नाराज़ थी. बच्ची की मां जब वॉशरूम गई तो उसने बच्ची को छत से नीचे फेंक दिया.

नवजात की मां ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात वह अपनी बच्ची को परमेश्वरी के पास रखकर वॉशरूम गई थी. जब वह लौटी तो बच्ची घर में नहीं दिखी. उसने पूछा तो उसकी सास ने बताया कि शायद कोई घर में घुसकर बच्ची को ले गया होगा. इससे घबराई तमिलसेल्वी ने चीख-पुकार लगानी शुरू कर दी.

तमिलसेल्वी की आवाज़ सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को खबर दी. मौके पर पुहंची पुलिस ने इलाके की छानबीन शुरू की तो उन्हें घर से ही सटे एक खाली जमीन पर बच्ची की लाश मिली. उसके सिर में कई जगह चोट के निशान थे. पुलिस को शक हुआ तो उसने दादी से पूछताछ शुरू की. पुलिस के दवाब में थोड़ी देर के अंदर ही दादी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

पुलिस ने बताया कि बेंगलुरु के अस्पताल में वक्त से पहले ही बच्ची का जन्म हो गया था और उसे पैदाइश के वक्त से ही जाउंडिस था. बच्ची के पैदा होने के बाद से ही उसकी दादी परमेश्वरी नाराज़ थी और मौका मिलते ही उसने बच्ची से छुटकारा पाने की ठान ली थी.