कांग्रेस कार्यकर्त्ता ने कहा इज्जत से बात करना.. फिर क्या.? SDM कार्यालय के सामने आपस में भीड़ गए कांग्रेस कार्यकर्त्ता.. जमकर हुई मारपीट

कोरबा. जिले में नामांकन वापसी के दौरान सोमवार को कटघोरा SDM कार्यालय के सामने कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. यहां तक कि हाथापाई की नौबत आ गई. ऐसे में विवाद बढ़ता देख एसडीएम और पुलिसकर्मी तत्काल मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया. गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में नगरीय निकाय चुनाव में नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है. अब प्रत्याशियों के नामों की अंतिम सूची प्रकाशित होनी है.

वहीं इस बीच सोमवार को नामांकन वापसी के दौरान कटघोरा में बागी प्रत्याशियों को मनाने में लगे कार्यकर्ताओं का कांग्रेस नेता रतन मित्तल से कहासुनी हो गई. इस दौरान हसन अली को रतन मित्तल की बात नागवार गुजरी और उन्होंने इज्जत से बात करने को कहा. इसके साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं की रतन मित्तल के पुत्र के साथ जमकर तू तू मैं मैं शुरू हो गई. करीब 10 मिनट तक तनाव की स्थिति बनी रही. विवाद के दौरान कांग्रेस कमेटी की ग्रामीण अध्यक्ष उषा तिवारी और कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर भी मौजूद थे.

आपको बता दें कि कांग्रेस ने रतन मित्तल को ‘बी’ फॉर्म जारी कर दिया है, लेकिन निर्दलीयों के लिए बनाए गए इंदिरा पैनल के प्रत्याशियो ने नाम वापस नहीं लिया. इस कारण यह विवाद की स्थिति निर्मित हुई.

  • इसे भी पढ़ें…