Breaking : अम्बिकापुर में निजी अस्पताल के तीसरी मंजिल में लगी आग… मची अफरा-तफ़री.. दमकल की गाड़ियां मौक़े पर … देखें Video

अम्बिकापुर. शहर के गांधी चौक से कुछ दूर. नया बस स्टैंड जाने वाले रास्ते मे रिंगरोड के किनारे संचालित एक निजी अस्पताल (लाइफ लाइन) के तीसरी मंजिल में अचानक आग लग गई. आग लगने से अस्पताल भवन में अचानक अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया. प्रबंधन द्वारा तत्काल दमकल की टीम को सूचित किया गया.

सूचना पर दमकल वाहन अस्पताल के पास पहुंचकर. आग बुझाने का काम कर रही है. फिलहाल इस आगजनी में किसी व्यक्ति के हताहत होने की खबर नहीं है. खबर लिखे जाने तक आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है. समय पर दमकल की गाड़ियां पहुंच जाने से अस्पताल में मौजूद लोगों ने राहत की सांस ली.

Update : 10:00 PM

अस्पताल के तीसरी मंजिल में जिस वक्त आग लगी. उस वक्त अस्पताल के आईसीयू में 6 मरीज भर्ती थे. जिन्हें एम्बुलेंस के माध्यम से दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया. मरीजों और उनके साथ आए परिजन सुरक्षित हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी. अस्पताल में आग लगने की सूचना मिलने पर एसपी, एडिशनल एसपी सहित कोतवाली पुलिस टीम मौके पर मौजूद रहे.

देखें वीडियो-