मामा के घर छुट्टी मनाने आई युवती के साथ 04 युवकों ने किया गैंगरेप.. फिर उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर जान से मारने की कोशिश.. अब पहुंचे सलाखों के पीछे!

राजनांदगांव. जिले से गैंगरेप का एक बड़ा मामला सामने आया है. 04 आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. युवती का बलात्कार करने के बाद आरोपियों ने उसे जान से मारने की कोशिश की. युवती के दुपट्टे से ही आरोपियों ने उसका गला घोंटा. मरा समझकर सभी मौके से फरार हो गए. पीड़ित युवती इस वारदात के बाद काफी घबरा गई थी. फिर उसने अपने परिजनों को इस घटना की जानकारी दी. पीड़िता की शिकायत के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इस मामले में 04 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना जिले के दूरस्थ क्षेत्र सालेवाहरा की है. बताया जा रहा है कि अपने मामा के घर छुट्टी मनाने आई एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना 02 दिसंबर की रात की बताई जा रही है. रात तकरीबन 10.30 से 11 बजे के बीच युवती अपने मामा के घर से कचरा फेंकने बाहर निकली थी. इसी दौरान चार युवकों ने युवती को देखा और उसका पीछा करने लगे. फिर गांव के एक सुनसान इलाके में चारों आरोपियों ने युवती को पकड़ा और जबरन गांव के पास बने एक तालाब के पास ले गए. यहां सभी आरोपी ने मिलकर युवती का गैंगरेप किया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने युवती को जान से मारा चाहा. युवती के दुपट्टे से उसका गला घोंटा गया. सभी को लगा वो मर चुकी है. उसके तालाब के पास छोड़कर सभी फरार हो गए.

इस घटना के बाद युवती काफी डर गई थी. बताया जा रहा है कि आरोपी से लगातार जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे. कुछ दिनों बाद युवती ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. पीड़िता ने फिर थाने में घटना की रिपोर्ट कराई. पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले चार आरोपियों को सलेवाहरा पुलिस ने मध्यप्रदेश के मण्डला जिले से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी टेकचंद ध्रुव ,आंनद उर्फ राम यादव ,मायाराम और सेत राम पर मामला दर्ज कर पुलिस ने रिमांड पर जेल भेज दिया है.