Chhattisgarh News: शिक्षक सहित 3 लोग नदी में बहे, दूसरे दिन मिली एक की लाश; दो अभी भी लापता



Raipur News: छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के धरसीवां मुर्रा गांव में खारुन एनीकट में डूबे शिक्षक समेत एक ही परिवार के 3 लोगों में से 1 शव 24 घंटे बरामद किया गया। मृतक की शेखर बंजारे के रूप में पहचान हुई है। मृतक लापता टीचर लखनलाल बंजारे का भतीजा है। शिक्षक शंकरलाल बंजारे और उसके नाती हरजीत भारती की तलाश में एसटीआरएफ की टीम जुटी हुई है।

शिक्षक दिवस पर बड़ी अनहोनी हो गई। नहाने गए शिक्षक सहित तीन लोग नदी में बह गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस और गोताखोरों की टीम ने पहुंचकर रेस्क्यू शुरू किया। शाम ढलने तक तीनों का कोई पता नहीं चल सका। मामला धरसींवा थाना क्षेत्र के मुर्रा गांव में खारुन नदी पर बने एनीकट का है।

जानकारी के अनुसार घटना सोमवार सुबह 11 बजे की है। मुर्रा गांव निवासी शिक्षक लखनलाल बंजारे (58 वर्ष), अपने नाती 15 वर्षीय हरजीत भारती और बड़े भाई के लड़के 28 वर्षीय शेखर बंजारे के साथ मुर्रा एनीकट नहाने गए थे। इस दौरान तेज बहाव की वजह से हरजीत नदी में बह गया। उसे बहते देख लखनलाल और शेखर भी नदी में कूद गए। बहाव तेज होने की वजह से तीनों बह गए। तीनों को डूबते हुए देखकर आसपास के ग्रामीणों ने इसकी सूचना धरसींवा थाना पुलिस को दी। पुलिस और गोताखोर की टीम ने रेक्स्यू जारी किया। डूबे हुए तीनों का कोई सुराग नहीं मिल सका।