CG – ओम माथुर का बस्तर दौरा: कवासी लखमा बोले दौरा करने से मुख्यमंत्री नही बन जाएंगे, हमारे इलाके में कोई जीत नही सकता!

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और प्रभारी ओम माथुर चुनाव तक यही डटे रहेंगे। लगातार बस्तर के दौरा कर रहे हैं। बस्तर के अलग अलग जिलों में वे आम जनता से खुद जाकर मिल रहे हैं। इस दौरान माथुर में बस्तर की 12 सीटों पर जीत का दावा भी किया। वही इस दौरे को लेकर कांग्रेस की तरफ से लगातार तंज कसे जा रहे हैं। पहले तो कांग्रेस ने उनके हेलीकॉप्टर में दौरे को लेकर तंज किया। खुद मुख्यमंत्री भुपेश बघेल का बयान इसमें सामने आया था। अब मंत्री कवासी लखमा का बयान आया है।

भाजपा प्रभारी ओम माथुर के दौरे को मंत्री कवासी लखमा का बयान

कवासी ने कहा – हिंदुस्तान का पहला प्रभारी हमने देखा है जो अकेले घूमता है। प्रदेश प्रभारी के साथ प्रदेश अध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री साथ घूमता है लेकिन इनके प्रभारी तो अकेले घूमते रहते है। इनके अंदर गुटबाजी चल रही है। प्रभारी किसी को अपने साथ लेकर नही जाते है आखिर प्रदेश के नेता तो यहाँ के स्थानीय लोग है। ओम माथुर मुख्यमंत्री थोड़ी बन जाएँगे। ओम माथुर को भाजपा नेताओं पर भरोसा नही रह गया है।

वही ओम माथुर के दौरे पर मुख्यमंत्री ने तंज करते हुए कहा था कि शायद वह सड़क मार्ग से दौरा नहीं कर पा रहे हैं इसलिए उनके लिए हेलीकॉप्टर की व्यवस्था की गई है। अब बुजुर्ग व्यक्ति को आप ऐसे दौड़ाएंगे तो कैसे होगा? पुरंदेश्वरी देवी जी चली गई, जामवाल जी थक गए, अब एक बुजुर्ग व्यक्ति को लाए हैं, यह तो बीजेपी साढ़े 4 साल में घर से नहीं निकली, आपस में उलझे रहे ओम माथुर जी को ही कमान संभालनी पड़ रही है। वही बीजेपी ने 65 प्लस के सवाल पर सीएम बघेल ने कहा कि संगठन को मजबूत करना होगा आगे देखते जाइए आपको पता चल जाएगा।

लखमा ने सीएम बघेल की तारीफ में कहा कि इस प्रदेश के छतीसगढ़ी नेता भूपेश बघेल बन चुके है। आदिवसी, किसानों, मजदूरों के दिल मे भूपेश जज बस चुके है। हमने बस्तर में 1 सीट से 12 सीटें बनाई है। हमारे बस्तर में एक भी सीट कोई दूसरा पार्टी नही जीत सकता है। पूरे देश में जीएसटी और मंगाई की मार है। जिसे लोग देख रहे है और उसका जवाब देंगे। इस देश मे विकास नहीं किया, सिर्फ भ्रष्टाचार किया गया है।

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को पूर्ण बहुमत मिलेगी इस सवाल पर बोले कवासी लखमा

इस देश के लोग अब जाग चुके है। सभी पढ़े लिखें और एक-एक जनता देख रही है। छत्तीसगढ़, कर्नाटक, राजस्थान के साथ पूरे देश में काँग्रेस पुनः आ रही है। लोकसभा चुनाव के बाद राहुल गाँधी जी पूर्ण बहुमत से प्रधानमंत्री बन रहें है।

छत्तीसगढ़ के बस्तर में होने वाले संभागीय सम्मेलन को लेकर कवासी लखमा का बयान

हमारे बस्तर में 2 तारीख को कार्यक्रम किया जाना है। बस्तर में हुए वीकास कार्यो की समीक्षा की जानी है। प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत तमाम दिग्गज नेता एकजुट होंगे।