CG News: ढोलक की थाप पर थिरके कलेक्टर, SP और विधायक, देखे Video

बीजापुर. विधायक विक्रम मंडावी सहित बीजापुर कलेक्टर और जिले के एसपी सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। आदिवासी पाराम्परिक नृत्य करते हुए एक अलग अंदाज में तीनों नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है ये वीडियो भैरमगढ़ ब्लॉक के कुटरू का है। जहां छत्तीसगढ़ सरकार की योजना राजीव गांधी युवा मितान पर शिरकत करने सभी पहुँचे हुए थे। तभी आदिवासीयो के संग ढोल बजाते थिरकते हुए नजर आए। कलेक्टर राजेन्द्र कटारा, एसपी आंजनेय वार्ष्णेय सहित विधायक विक्रम जमकर थिरके।

बालोद जिले में पिछले साल नवरात्रि के मौके पर विधायक संगीता सिन्हा गरबा खेलती हुई नजर आई थीं। नवरात्रि में कई जगहों पर गरबा का आयोजन किया गया था। जहां आम लोगों के साथ-साथ जनप्रतिनिधियों ने भी देवी की आराधना करते हुए गरबा किया था। राजीव गांधी युवा मितान क्लब द्वारा किए गए गरबा के आयोजन में संजारी बालोद विधानसभा क्षेत्र की विधायक संगीता सिन्हा ने भी शिरकत की थी। गरबा में लोगों को थिरकता देख विधायक खुद को रोक नहीं पाईं और जमकर झूमी।

20 दिन पहले मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के ग्राम हर्रा के चोतकी पानी धाम में आयोजित भागवत राम कथा में विधायक गुलाब कमरो और कलेक्टर पीएस ध्रुव जमकर झूमते हुए नजर आए थे। भक्तिमय माहौल में दोनों खुद को रोक नहीं सके और भजनों पर झूमने लगे। मनेन्द्रगढ़ जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर ग्राम हर्रा के चोतकी पानी में बीते 10 जनवरी से भागवत कथा का आयोजन किया गया है। यहां हनुमान मंदिर में मूर्ति की प्राण-प्रतिष्ठा की गई है।3 किलोमीटर तक कच्चे रास्ते से होते हुए मंगलवार को कलेक्टर पीएस ध्रुव और विधायक गुलाब कमरो यहां साथ में पहुंचे थे। यहां चल रही भागवत कथा में इनका अलग ही अंदाज देखने को मिला।

देखिए वीडियो –