Breaking: नाले में बहे माँ और उसके बेटे की तलाश जारी..अबतक दो लोगो के शव हो चुके है बरामद..पुलिस ने ड्राइव्हर को किया गिरफ्तार…

बालोद..जिले के डौंडी लोहारा ब्लाक के केरीनाला के बाढ़ में कल एक चार पहिया वाहन बह गया था..जिसमे 6 लोग सवार थे..और आज पुलिस ने नाले से एक व्यक्ति के शव को एसडीआरएफ की टीम मदद से बरामद कर लिया है..और इन पंक्तियों के लिखे जाने तक एक महिला और उसके तीन वर्षीय पुत्र की तलाश जारी है..

बता दे कि डौंडी लोहारा ब्लाक के ग्राम माटरी और हितकसा के बीच स्थित केरीनाला में कल (फोर्स तूफान)नामक चार पहिया चालक की लापरवाही से बह गया था ..जिसमे चालक समेत एक अन्य युवक नाले के तेज बहाव में तैरकर अपनी जान बचाने में कामयाब रहे..जबकि लोगो की सूचना के बाद मौके पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम पहुँची थी..और एक महिला की लाश को पुलिस ने कल नाले से बरामद किया था..

वही आज भी नाले में बहे लोगो की तलाश जारी है..और 52 वर्षीय मुकुंद की लाश को नाले से बरामद किया गया है..जबकि एक महिला और एक 3 वर्षीय बच्चे की तलाश की जा रही है..

इसके अलावा पुलिस ने वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है..और मृतक 52 वर्षीय मुकुंद की लाश को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है..