हद : जिस पेट्रोलियम प्रदार्थो के दामो को लेकर कांग्रेस ने कराया भारत बंद. वो ठिकाने सुबह से खुले रहे !

अम्बिकापुर. पेट्रोलियम प्रदार्थो मे लगातार हो रही मूल्य वृद्धि को लेकर कांग्रेस ने आज भारत बंद किया था. लेकिन अम्बिकापुर मे इसका अजीब असर देखा गया. दरअसल सुबह 11 बजे तक शहर की 80 फीसदी दुकानो को संचालको ने स्वस्फूर्त नहीं खोला. लेकिन जिसकी कीमत को लेकर पूरे भारत बंद करने की अपील की गई शहर के वो ठिकाने ही खुले पाए गए!

बंद नही रखने पर ऐसा जवाब 

अम्बिकापुर के कई पेट्रोल पंप सुबह से ही खुले रहे और ग्राहक अपने वाहनो मे पेट्रोल डीजल भरवाते नजर आए. इधर हमने जब अपने वाहन मे पेट्रोल डलवाया कर बंद के दिन पेट्रोल पंप खुले होने कारण पूंछा तो वहां के कर्मचारी ने साफ तौर पर कहा कि जब एसटीएससी एक्ट के विरोध मे इन लोगों ने बंद का समर्थन नहीं किया तो हम पेट्रोलियम प्रदार्थो की बढी कीमत मे पंप क्यो बंद रखते. ये तो छोटी बात है बडी बात तो एसटीएसी एक्ट थी.

सुबह 12 बजे तक मिला अच्छा समर्थन.

कांग्रेस के भारत बंद के दौरान भाजपा नेताओं की, दुकाने सुबह खुलने के निर्धारित समय पर बंद रही. लेकिन शहर और शहर की सीमा की शुरूआत से लगे वार्डों मे कांग्रेसियो की दुकाने सुबह से खुली रही. हालांकि बाद मे देखने मे ये आया कि कांग्रेस नेताओ का शहर मे पैदल मार्च खत्म होते ही 11-12 बजे के बीच शहर की 70 फीसदी से ज्यादा दुकाने खुल गईं . और रोजाना की तरह सब सामान्य हो गया.