रेल व्यवस्था को पटरी मे लाने यात्रियों ने किया पटरी पर प्रदर्शन..

रायगढ़.. एक ओर प्रदेश में आदर्श आचरण संहिता प्रभावशील है..और प्रशासनिक अमला निर्वाचन कार्य मे व्यस्त है..इसी बीच पैसेंजर ट्रेन की लेट लतीफी से परेशान यात्रियों ने रेलवे ट्रैक पर अपनी भड़ास निकालने के लिए प्रदर्शन किया..लेकिन बाद मे मौके पर मौजूद जीआरपी और पुलिसकर्मियों के समझाईश के बाद यात्री मान और स्थानिय प्रदर्शनकारी मान गए ..गौरतलब है कि ऐसे प्रदर्शन पर प्रदर्शनकारियों के खिलाफ मामला दर्ज होता, है. लेकिन गनीमत की बात है कि इस मामले में फिलहाल पुलिस ने किसी पर मामला दर्ज नही किया है..

दरसल सूबे में विधानसभा चुनाव की तिथियों के ऐलान होने के बाद प्रदेशभर में धारा 144 प्रभावशील है..ऐसे में प्रशासन की ओर से किसी भी प्रकार के धरना प्रदर्शन पर प्रतिबंध लगा हुआ है.. बावजूद इसके पैसेंजर ट्रेन की लेट लतीफी से नाराज यात्रियों ने रेलवे के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए जिले के भूपदेवपुर रेलवे स्टेशन में जमकर हंगामा किया..

वही इधर रेलवे ट्रैक में यात्रियों के धरना की प्रदर्शन की सूचना मिलते ही..जीआरपी और पुलिस मौके पर पहुँचे और यात्रियों को समझाईश दी जिसके बाद प्रदर्शनकारी यात्री माने और अपना प्रदर्शन समाप्त किया..हालांकि आदर्श आचरण संहिता के दौरान हुए इस विरोध प्रदर्शन पर इन पंक्तियों के लिखे जाने तक पुलिस ने किसी प्रकार का मामला दर्ज नही किया है…