चक्का जाम मे पहुंचे सिंहदेव ने कहा बाबा रामरहीम के साथ वोट मांगती है भाजपा

बतौली (निलय त्रिपाठी) कटनी गुमला राष्ट्रीय राजमार्ग कटनी से लेकर सूरजपुर जिले की सरहद तक तो कुछ हद तक बेहतर निर्माण कर दिया गया है,, लेकिन ना जाने सरगुजा जिले के रघुनाथपुर, बतौली, सीतापुर से गुजरने वाली इस राजमार्ग की दशा कब सुधरेगी , वैसे तो इसकी बदहाल हालत को लेकर तीन बार के स्थानिय विधायक अमरजीत भगत ने अपने सर्मथको के साथ लगभग हर साल चक्का जाम किया, लेकिन शायद उनके आंदोलन की आवाज अब तक शासन के कांनो तक नही पंहुची है,,, लिहाजा गुरुवार 31 अगस्त को एक बार फिर विधायक ने स्थनानिय लोगो और कार्यकर्ताओ के साथ बतौली ब्लाक मुख्यालय मे धरना प्रदर्शन और चक्का जाम किया,,, लेकिन इस बार उनके साथ पहली बार छत्तीसगढ कांग्रेस के बडे नेता और छत्तीसगढ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष पूरे आंदोलन मे साथ नजर आए,,, और दोनो ने एनएच की बदहाल हालत के लिए केन्द्र औऱ राज्य सरकार दोनो को आडे हाथो लिया। गौरतलब है कि इस सडक निर्माण के टेंडर कई महीने पहले हो चुका है,, लेकिन लापरवाह ठेकेदार ने अब तक इस सडक का निर्माण शुरु नही किया है ।
जो सरकार 14 सालों में सड़क के गड्ढे नहीं भर सकती उससे क्या उम्मीद की जा सकती है , इन बातो के साथ धरना प्रदर्शन मे दहाड लगाने वाले नेता प्रतिपक्ष ने लगभग दो घंटे चले धरना प्रदर्शन और फिर कुछ मिनटो तक चले चक्का जाम का हिस्सा बने , इस दौरान आस पास के कई ब्लाक के कांग्रेस पदाधिकारी और स्थानियो लोगो भी मौजूद थे।  स्थानिय काग्रेस विधायक अमरजीत भगत के निर्देशन मे किए गए इस प्रदर्शन औऱ चक्का जाम के के बाद प्रशासन ने एनएच के अधिकारियो की मौजूदगी मे 31 दिसंबर तक कम से कम 10 किलोमीटर सड़क बनाने का आश्वासन दिया।
बाबा राम रहीम जैसे लोगो के साथ वोट मांगती है भाजपा… टीएस सिंह
नेता प्रतिपक्ष श्री टी एस सिंहदेव ने कहा कि जो सरकार 14 सालों में सड़क के गड्ढे नहीं भर सकती उससे नई सड़क बनाने की उम्मीद रखना बेमानी है। हम सरकार से गड्ढे भरने को बोलते हैं यह बेहद शर्मनाक बात है ।14 सालों में तो सरकार को राज्य का नस-नस पता होना चाहिए। कौन सी सड़क महत्वपूर्ण है और किसे प्राथमिकता से बनाया जाना चाहिए यह पता होना चाहिए ।यह सरकार हाथी का तांडव संभाल नहीं सकती ।बिजली व्यवस्था दुरुस्त नहीं कर सकती ।चार सालों में किसानों को 21 सौ रुपए बोनस नहीं दे सकती। समय पर ट्रांसफार्मर नहीं पहुंचा सकती है। उनसे क्या उम्मीद की जाए। उन्होंने सीधे कटाक्ष करते हुए कहा कि जो भाजपा सरकार बाबा राम रहीम जैसे लोगों के साथ वोट मांगती है और बाद में कोर्ट में अपराधी घोषित होने के बाद इन्हीं के मुख्यमंत्री हंगामा करने देते हैं। 30 से ज्यादा लोगों की जान चली जाती है ।धर्म के नाम पर आडंबर करते हैं ,इन्हें जनता बर्दाश्त नहीं करेगी ।उन्होंने कहा कि नोटबंदी में मोदी सरकार ने जनता को काफी परेशान किया। काला धन लाने की बात कही, लेकिन यह इसमें असफल रहे। अत्यधिक दबाव के बाद कल उन्होंने कहा कि 99% पैसा नोटबंदी के बाद वापस आ गया। इसका मतलब यह है कि यह काला धन लाने में असफल रहे ।जीएसटी लागू करने से पहले कांग्रेस ने चेताया था कि इतने ज्यादा टैक्स जनता पर नहीं लादना चाहिए। लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी ।आज हालात यह हैं कि किसानों के लिए उपकरण महंगे हो गए हैं। उन्होंने अपने उद्बोधन में साफ तौर पर कहा कि बीजेपी के पास गुमराह करने की छड़ी है। सीतापुर के लोग इनसे बचे और अपने विधायक को बीते कार्यकाल की तुलना में सवा और डेढा वोट से इस बार जिताएं।श्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि रक्षाबंधन के दिन मुख्यमंत्री ने वादा किया था राज्य की बहनों से कि  वह उन्हें 35 किलो चावल देंगे ।लेकिन आज बहने 7 किलो चावल ले पा रहे हैं ।छत्तीसगढ़ राज्य की बहने ऐसे भाई को एक भी वोट ना दें, जो रक्षाबंधन के दिन वादा करता है और फिर वही वादा वापस ले लेता है। यह मानकर चलिए की इस सरकार से किसी भी काम की उम्मीद करना सही नहीं है ।जब तक हम दबाव नहीं बनाएंगे यह सरकार कुछ नहीं करने वाली नही है।श्री टीएस सिंहदेव ने गौ सेवा के नाम पर भी सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि गो सेवा के नाम पर इनकी नीति दोगली है ।आगे उन्होंने कहा कि रमन सरकार के 5000 दिन पूरे हो चुके हैं अब सिर्फ 400 दिन बचे हैं इन्हें जल्दी से भगाइए ।
बार बार करना पडा रहा है चक्का जाम… अमरजीत
चक्का जाम के पहले आयोजित सभा को संबोधित करते हुए अमरजीत भगत ने संबोधित करते हुए कहा कि हमें बार-बार चक्का जाम करने के लिए उतरना पड़ता है ।जो सरकार ना सुने उसे गांधीवादी तरीके से सुनाना ही पड़ता है ।उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोगों से आग्रह है की दोषारोपण से बचें राज्य और केंद्र में आपकी ही सरकार है ।अब तो सड़क बनाने के लिए कोई बहानेबाजी नहीं चलेगी। सड़क स्वीकृत है तो आप बनाते क्यों नहीं ।क्या उसमें सिर्फ कांग्रेसी  ही चलेंगे। उन्होंने कहा कि जब भी हम धरना प्रदर्शन करते हैं बीजेपी के लोग काम करना तो छोड़ो थाने में पहुंचकर कांग्रेसियों को गिरफ्तार कराने के लिए उत्सुक हो जाते हैं।
धरना प्रदर्शन के दौरान अन्य कांग्रेस जनों ने भी सभा को संबोधित किया श्री के के गुप्ता रमेश गुप्ता सुनील मिश्रा पूर्व जनपद सदस्य आशा तिर्की नागेश्वर यादव रमेश गुप्ता बदरुद्दीन अटल यादव बलराम यादव और रामप्रताप गोयल के साथ श्री पालु गुप्ता नवीन गुप्ता ने सभा को संबोधित किया वही कार्यक्रम में मुख्य रूप से गणेश सोनी,राजकुमार सोनी,अरुण गुप्ता,विकास गुप्ता,अजित गुप्ता,अमन गुप्ता,प्रज्ञा गुप्ता,संदीप गुप्ता,लक्की सोनी आदि भारी संख्या में कांग्रेसी उपस्थित रहे ।