Breaking: ट्रक और कार में भीषण टक्कर, 8 लोगों की मौत, 3 साल का मासूम गंभीर; पूजा-अर्चना कर लौट रहा था परिवार… सीएम ने जताया शोक

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी जनपद में बुधवार को भीषण हादसा हो गया। वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र के करखियांव में वाराणसी लखनऊ राजमार्ग पर एक कार और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि कार में सवार तीन वर्षीय मासूम गंभीर रूप से घायल बताए जा रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर शोक जताया है।

दर्शन कर लौट रहे थे वापस

बताया जा रहा है कि पीलीभीत का रहने वाला एक परिवार वाराणसी में दर्शन पूजन करने के लिए आया था। वाराणसी में दर्शन पूजन करने के बाद परिवार कार से वापस लौट रहा था। कार में सवार लोग वाराणसी जौनपुर मार्ग पर करखियाव में पहुंचे थे, इसी दौरान ट्रक से कार की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं कार में सवार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस हादसे में कार में सवार एक मासूम बच्चे को छोड़कर सभी लोगों की मौत हो गई है। पुलिस का कहना है कि सभी मृतकों के शव को पिंडरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर रखा गया है और परिजनों को सूचना दे दी गई है।

सीएम योगी ने जताया दुख

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद वाराणसी में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने घायल को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उसके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं, साथ ही जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की है।