अंधविश्वास की हद पार! अमर होने की चाहत में युवक ने दी नरबली, बच्चे का खून भी पी गया; अब तांत्रिक को तलाश रही पुलिस

खन्ना। पंजाब के खन्ना में नरबलि का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने किसी तांत्रिक के कहने पर पड़ोस में रहने वाले 4 साल के बच्चे की गला काट कर हत्या कर दी। यही नहीं आरोपी ने बच्चे का खून भी पीया। घटना पंजाब के खन्ना जिले में सिटी खन्ना थाना क्षेत्र का है। सोमवार देर रात को आरोपी ने बच्चे को अगवा किया था। परिजनों को मामले की जानकारी मंगलवार की सुबह हुई। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने महज चार घंटे के अंदर बच्चे का शव बरामद करते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। वहीं अब पुलिस आरोपी की निशानदेही पर तांत्रिक की तलाश में जुट गई है।

अमर होना चाहता था आरोपी

पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान अरविंदर कुमार के रूप में हुई है। वह समाज का ना केवल ताकतवर आदमी बनना चाहता था, बल्कि वह अमर भी होना चाहता था। इसके लिए वह कई तरह की सिद्धियां हासिल करना चाहता था। आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि इन सिद्धियों के लिए उसने एक तांत्रिक से संपर्क किया था। तांत्रिक ने ही उसे सुझाव दिया था कि ये सिद्धियां नरबलि से ही मिल सकती हैं। तांत्रिक ने ही उसे नरबलि की विधि बताई थी। इसके बाद आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

बच्चे को चुपके से उठाकर ले गया

इस खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बच्चे के खून से सने कपड़े, वारदात में इस्तेमाल चाकू समेत तंत्र मंत्र के सामान जब्त किए हैं। खन्ना के एसएसपी अमनीत कौंडल ने परिजनों के हवाले से बताया कि यह चार साल का बच्चा अपने घर में सोमवार की रात सो रहा था। उसके पास ही उसके भाई और बहन भी सो रहे थे, लेकिन मध्य रात्रि के बाद आरोपी किसी समय आया और चुपके से बच्चे को उठाकर ले गया। उन्हें सुबह नींद खुलने पर बच्चे के गायब होने की जानकारी हुई।

तांत्रिक की तलाश में पुलिस

परिजनों ने पहले तो अपने आसपास में खूब तलाश कराई, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिला तो पुलिस को सूचित किया। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने महज 4 घंटे के अंदर बच्चे का खून से लथपथ शव बरामद कर लिया। एसएसपी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ और निशानदेही के आधार पर तांत्रिक की तलाश कराई जा रही है। पुलिस जल्द ही आरोपी को अरेस्ट करेगी। इसके लिए अलग अलग पुलिस टीमों का गठन किया गया है।